पैपराजी को देख भड़के इब्राहिम अली खान, बोले- पीछे ही पड़े रहते हो

KNEWS DESK – सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर मीडिया के कैमरे में कैद होते रहते हैं| वो कही भी जानते हैं|मीडिया की नजरों से बच नहीं पाते हैं फिर चाहे उनका फैंस के साथ डिनर हो या फिर बहन सारा के साथ उनकी आउंटिग हो। इब्राहिम अली खान जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म सरजमी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही फिल्म सरजमी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इसमें काजोल और मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म आने से पहले छोटे नवाब का एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी से थोड़ा नाराज दिख रहे हैं|

पैपराजी पर भड़के इब्राहिम 

इब्राहिम अक्सर मीडिया के कैमरे में कैद होते रहते हैं। फिर चाहे उनका फैंस के साथ डिनर हो या फिर बहन सारा के साथ उनकी आउंटिग हो। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बुधवार को इब्राहिम अपने जिम से बाहर निकल रहे थे कि तभी उन्हें मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

 

इस दौरान इब्राहिम पैपराजी को देख हैरान हुए और वह उनसे गाड़ी का पूछते है, जिसका जवाब उन्हें दिया जाता है कि हां, आ रही है। इसके बाद इब्राहीम ने उनसे पूछा कि आप लोगों को कैसे पता चला मैं यहां हूं। तो एक जवाब आता है कि हमें पता है। बस फिर क्या था आगे इब्राहीम कहते हैं, मतलब पीछे पड़े रहते हो। इस दौरान वह मुस्कुराए और आगे बढ़ गए।

फिल्म ‘दिलेर’ में भी आएंगे नज़र 

सरजमी के अलावा इब्राहिम के हाथ एक  प्रोजेक्ट भी लग चुका है। इब्राहिम ‘स्त्री’ फेम प्रोड्यूसर दिनेश विजन की फिल्म में नजर आएंगे। इब्राहिम दूसरी फिल्म दिनेश विजन की मडोक फिल्म्स के साथ करने वाले हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का नाम ‘दिलेर’ होगा, जिसे कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे।  ‘इब्राहिम को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने तुरंत हां भी कर दी है। ये फिल्म इस साल दिसंबर में फ्लोर पर आएगी।

About Post Author