ब्रेस्ट कैंसर का दर्द भुलाने वेकेशन पर निकलीं हिना खान, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी तस्वीरें

KNEWS DESK – टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह उनके नए प्रोजेक्ट्स या रेड कार्पेट लुक्स नहीं, बल्कि उनकी कैंसर से लड़ाई और साहस है। हिना खान इस समय स्टेज थ्री के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, लेकिन उन्होंने इस मुश्किल दौर में भी अपने जीवन को सकारात्मकता और हिम्मत से जीने का फैसला किया है।

कैंसर से जंग और वेकेशन

हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने वेकेशन की झलक फैंस को दिखाई। हिना ने इन तस्वीरों के जरिए अपने फैंस को यह संदेश दिया कि जीवन कितना भी मुश्किल क्यों न हो, उसे जीने का हौसला कभी नहीं खोना चाहिए।

हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जंग के बीच अपनी लाइफ का हर पल जी रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के एक रिसॉर्ट में वेकेशन मनाने पहुंची.

हिना खान इन दिनों मुंबई के एक खूबसूरत रिसॉर्ट में वेकेशन मना रही हैं। इस वेकेशन के दौरान उन्होंने अपने रूम की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें झील और पहाड़ों का मनमोहक दृश्य दिखाई दे रहा है। इस फोटो में हिना ने अपने फैंस को बताया कि कैसे वो इस मुश्किल वक्त में भी खुद को खुश रखने के लिए समय निकाल रही हैं।

इन तस्वीरों में से एक में हिना खान ने अपने रूम की भी एक फोटो शेयर की. जिसकी बालकनी से झील और पहाड़ों को बहुत सुंदर नजारा दिखाई दिया.

नया लुक और आत्मविश्वास

इस दौरान हिना ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहने हुए अपनी ड्रिंक एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में हिना अपने नए लुक के साथ काफी खुश और आत्मविश्वास से भरी नजर आईं। हिना ने कैंसर की वजह से अपने बाल शेव करवाने पड़े, लेकिन उन्होंने इस बदलाव को भी खुले दिल से अपनाया। हिना ने अपने नए विग लुक को बड़े ही आत्मविश्वास के साथ कैमरे के सामने प्रदर्शित किया, जो फैंस के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

अपनी इस ट्रिप की झलक अब हिना ने फैंस को भी दिखाई है. एक्ट्रेस ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

मी टाइम का आनंद

हिना खान ने इस वेकेशन के दौरान कुछ ‘मी टाइम’ भी एंजॉय किया। उन्होंने एक कैफे में अपने फेवरेट चॉकलेट ड्रिंक का आनंद लिया और अपनी इस सुकून भरी पल की भी झलक अपने फैंस के साथ साझा की। इस दौरान हिना के चेहरे पर जो शांति और संतोष दिखाई दिया, वह उनकी आंतरिक शक्ति और जीवन के प्रति उनके सकारात्मक दृष्टिकोण को दर्शाता है।

वहीं एक फोटो में हिना प्रिंटेड को-अर्ड सेट पहनकर अपनी ड्रिंक एंजॉय कर रही हैं और साथ ही कैमरे के लिए स्माइल के साथ पोज भी देती दिखी.

प्रेरणा का स्रोत

हिना खान की ये तस्वीरें उनके फैंस और कैंसर से लड़ रहे लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने अपने जीवन के इस कठिन समय को भी सुंदर और प्रेरणादायक बना दिया है। हिना ने यह साबित किया है कि जीवन की हर चुनौती का सामना मुस्कान और आत्मविश्वास के साथ किया जा सकता है।

इससे पहले हिना खान मी टाइम एंजॉय करने एक कैफ में पहुंची थी. जहां पर उन्होंने अपना फेवरेट चॉकलेट ड्रिंक पी.

फैंस के लिए संदेश

हिना खान ने अपने फैंस को संदेश दिया कि मुश्किल समय में भी खुद को खुश और सकारात्मक बनाए रखना बहुत जरूरी है। हिना की ये तस्वीरें उनके फैंस के लिए एक उदाहरण हैं कि कैसे जीवन के हर पल को जीना चाहिए, चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों।

हिना खान उस दौरान सिर पर अपनी न्यू विग पहने हुए नजर आई. जो उनपर काफी ज्यादा सूट हो रही है.

About Post Author