हिमानी शिवपुरी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर शेयर किया रिएक्शन, कहा-‘जबरदस्त कंटेंट दे रहे हैं, लेकिन इसमें…’

KNEWS DESK – हिमानी शिवपुरी ने कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीता है| वहीं अब एक्ट्रेस ने एक खास इंटरव्यू में कहा कि मौजूदा दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म जबरदस्त कंटेंट पेश कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने ओटीटी पर सेंसरशिप की जरुरत पर भी जोर दिया।

अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी 15 दिन के लिए होम क्वारन्टीन | Himani shivpuri  discharged from hospital and home kvaarntin | Patrika News

हिमानी शिवपुरी ने कहा

हिमानी शिवपुरी ने कहा, “ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बहुत जबरदस्त कंटेंट दिया है और अलग-अलग विषयों पर काम कर पा रहे हैं क्योंकि वो लोग उस पर निर्भर नहीं रहते कि आपने कितने करोड़ कमाए हैं क्योंकि वहां व्यूअरशिप है। लेकिन कुछ लोग इस तथ्य का फायदा उठा रहे हैं कि इसमें कोई सेंसरशिप नहीं है जो गलत है। अगर स्क्रिप्ट की मांग है, तो ठीक है। लेकिन अनावश्यक रूप से इंटीमेट सीन को शामिल करना सिर्फ ये दिखाने के लिए कि बोल्ड सीन अभिनेता निभा सकता है,ये ठीक नहीं है।”

सेंसरशिप को लेकर एक्ट्रेस ने कहा 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप को लेकर उन्होंने कहा, “ओटीटी प्लेटफॉर्म टीवी की तरह हैं और कई लोग बच्चों सहित अपने परिवार के साथ ओटीटी पर कंटेंट देखते हैं। अगर सरकार कोई सेंसरशिप लागू नहीं कर रही है, तो निर्माताओं को खुद सेंसरशिप लगानी होगी क्योंकि उन्हें सोचना चाहिए कि वे बच्चों से लेकर बूढ़ों तक किसे प्रभावित कर रहे हैं।”

वर्कफ्रंट 

लोकप्रिय एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ‘हम आपके हैं कौन’, ‘कोयला’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘अंजाम’, ‘कुछ कुछ होता हैं’, ‘कभी खुशी कभी गम’ सहित कई फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में नहीं थम रहा बाघों का आतंक, घात लगाकर कर बैठे बाघ ने छात्र पर बोला हमला

About Post Author