‘घूमर’ का ट्रेलर आउट, फैंस का मिल रहा जबरदस्त रिएक्शन

KNEWS DESK- अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। आपको बता दें कि फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है लेकिन लीग से थोड़ा हटकर है। घूमर में अभिषेक बच्चन भी अपनी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है और इसमें एक्ट्रेस सैयामी खेर लीड रोल में हैं। फिल्म में अभिषेक एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो एक अपाहिज महिला को उसकी चुनौतियों से उबरने और एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए मार्गदर्शन करता है। इससे पहले, मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले थे। साथ ही, अब फिल्म का ट्रेलर ऑफिशियली रिलीज कर दिया गया है।

आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म ‘घूमर’ का ट्रेलर 4 अगस्त को मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया गया था। इसके तुरंत बाद, कलाकारों और क्रू ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। सैयामी एक टैलेंटेड क्रिकेटर की भूमिका निभाती है जो अभी अपना करियर शुरू कर रही है लेकिन एक दुखद दुर्घटना का सामना करती है और अपना एक हाथ खो देती हैं। उसके सपने बिखर जाते हैं और वह मदद के लिए अभिषेक के पास जाती हैं। वह एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते हैं जो उनका गुरु बनते हैं। फिल्म में अंगद बेदी सैयामी के लवर की भूमिका में हैं जबकि शबाना आजमी को उनकी मां के रूप में दिखाया गया है। ट्रेलर में प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा की एक छोटी सी झलक दी गई है जो लोगों के दिलों को छू जाएगी।

फैंस का रिएक्शन

फैंस ने कमेंट सेक्शन में कहानी और लीड स्टार्स के एक्टिंग के लिए तारीफों की बाढ़ ला दी. एक कमेंट में कहा गया, “एबी आत्मविश्वास से लबरेज दिख रहे हैं, सियामी कलाकार की तरह दिख रहे हैं, मुझे यह बहुत पसंद आया,” और दूसरे में लिखा है, “अभिषेक बच्चन को अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही हैं, लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट उन्हें मिल रही हैं!!” एक फैन ने कहा, “वू.. ब्लॉकबस्टर,” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “रोंगटे खड़े कर देने वाली सैयामी!” अभिषेक जी अंगद जी अमिताभ बच्चन जी आग लगादी आग लगादी.”

फिल्म में अभिषेक और सैयामी के साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। बिशन सिंह बेदी और अमिताभ बच्चन फिल्म में विशेष भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

About Post Author