रणवीर सिंह से लेकर अरबाज खान तक, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – मुंबई एयरपोर्ट पर एक्टर रणवीर सिंह, कृति सेनन और अरबाज खान पत्नी शूरा खान के साथ नजर आए आपको स्टार्स के लुक दिखाते हैं|

अरबाज खान ने डेनिम जींस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। उनके हालिया प्रोडक्शन में बनी फिल्म “पटना शुक्ला” डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। इसमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। शूरा खान ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी।

रणवीर सिंह व्हाइट कुर्ते के साथ मैचिंग पैंट और ब्राउन कलर के शूज में कलिना एयरपोर्ट पर पहुंचे। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया। वो हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। इसमें आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, तोता रॉय चौधरी और चूर्णी गांगुली भी अहम किरदार में थे। रणवीर सिंह जल्द ही वासन बाला की फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगे।

कृति सेनन मैचिंग दुपट्टे के साथ ऑरेंज कलर के बनारसी सलवार सूट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन जूतियों से कंप्लीट किया। वो एक्ट्रेस तब्बू और करीना कपूर के साथ राजेश ए. कृष्णन की फिल्म “क्रू” में नजर आईं थी।

यह भी पढ़ें – पलक तिवारी ने अपनी हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यूजर्स ने किये जमकर कमेंट्स

About Post Author