उत्तराखंड: विजय संकल्प रैली में पहुंचे सीएम योगी ने किया जनसभा संबोधित कहा – ‘हर सेक्टर में भारत ने विकास के आयाम को छुआ है’

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा 

उत्तराखंड – रुड़की के नेहरू स्टेडियम में हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत की चुनावी जनसभा में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर पहुंचकर बाबा भीमराव अंबेडकर जयंती के मौके पर चित्र पर पुष्प अर्पित किए|

यूपी से माफिया राज समाप्त किया गया

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ उत्‍तराखंड के दूसरे दौरे पर रुड़की पहुंचे। वह यहां पर भाजपा प्रत्‍याशी के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया | उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देवभूमि की पावन धारा को नमन करते हैं। बाबा भीमराव अंबेडकर को सिर्फ मोदी सरकार ने सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि जैसे अयोध्या को सजाया है वैसे ही हरिद्वार को भी सजाएंगे। यूपी से माफिया राज समाप्त किया गया है। माफिया या तो जेल में है वरना उन्हें ऊपर भेज दिया गया। पहले सरकार में उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू लगता था लेकिन अब ऐसा नहीं होता है।

भाजपा सरकार ने सभी लोगों का विकास किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि आज भारत का नाम पूरे विश्व के अंदर है। अगर कहीं बम फटता है तो पाकिस्तान अब सबसे पहले सफाई देता है कि हमने नहीं किया। अब भारत की सीमाएं सुरक्षित है। 10 करोड़ लोगों को उज्जवला गैस योजना के तहत कनेक्शन दिए गए। जिनका गरीब लोग लाभ ले रहे हैं। भाजपा सरकार ने सभी लोगों का विकास किया है । देश में पहले भ्रष्टाचार परिवारवाद, आतंकवाद की समस्या थी लेकिन भाजपा सरकार ने अब सब समाप्त कर दिया है।

भारत आज विश्व शक्ति के रूप में उभरा 

उन्होंने कहा कि भारत आज विश्व शक्ति के रूप में उभरा है। भारत में आईटी, मेडिकल, हर सेक्टर में भारत ने विकास के आयाम को छुआ है। देश में 80 करोड़ लोग पिछले कुछ सालों से मुफ्त राशन ले रहे हैं। 60 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ मिला है। 12 करोड़ को सम्‍मान योजना निधि का लाभ मिला है। देश में जो भी परिवर्तन हुआ है। अयोध्या से केदारनाथ और काशी तक जो भी परिवर्तन हुआ है। वह मोदी के कार्यकाल में हुआ है। लेकिन इसका श्रेय आप जनता को जाता है, जिसने मजबूत सरकार दी है।

हरिद्वार लोकसभा से की त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी मतों से जिताने की अपील 

सीएम योगी ने पौड़ी के श्रीनगर में रैली के बाद हरिद्वार के रूड़की में जनसभा में हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिये जनता से वोट मांगें। उन्होंने कहा कि हरिद्वार लोकसभा से त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी मतों से जिताना है। बीते दस सालों से पीएम मोदी भारत देश का सफल नेतृत्व कर रहे हैं।

मंच से योगी रूप में आए बच्चे को दी आवाज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे तभी उनकी नजर एक बच्चे पर पड़ी बच्चा उनकी वेशभूषा में गुलदस्ता लिए हुए खड़ा था। योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को मंच से आवाज देकर उसे ऊपर बुला लिया। बच्चे ने उन्हें बुके भेट किया। योगी आदित्यनाथ ने उन्हें लखनऊ आने का भी न्यौता दिया जब बच्चे शौर्य से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से बहुत प्रेरित हैं और उनके जैसा बनना चाहते हैं। वहीं बच्चे के पिता ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने उनके बच्चे को मंच पर बुलाकर आज आशीर्वाद स्वरुप बड़ा सम्मान दिया है।

About Post Author