फिल्म पठान ने मचाइए बॉक्स ऑफिस पर धूम, तोड़े कई रिकॉर्ड..

के-न्यूज़,मनोरंजन,  फिल्म पठान ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है और हर जगह सिर्फ इसी की चर्चा हो रही है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान फिल्म ने बॉलीवुड में फिर से खुशियां में आ गयी हैं। फिल्म सिंगल स्क्रीन थिएटरों में हिट है। हालांकि रिलीज से पहले पठान कई विवादों में फंसी हुई नजर आई, जिसने इसे अंतरराष्ट्रीय पहचान भी दिलाई। विवाद का सबसे बड़ा कारण दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा रंग की ड्रेस थी। जिसे कई लोगों ने भगवा रंग का अपमान बताया। साथ ही साथ कई लोगों को पठान के टाइटल से भी दिक्कत थी। उनका कहना था कि फिल्म में शाहरुख खान का नाम पठान क्यों रखा गया है|
अब फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने कहा है कि उन्होंने शाहरुख खान से फिल्म का नाम बदलने को कहा था। केआरके ने शाहरुख से कहा था कि पठान जैसा नाम देश में काफी हद तक स्थिति को देखते हुए नकारात्मकता लाएगा। ऐसा लगता है कि शाहरुख खान ने कहा कि वह नाम के साथ रहेंगे चाहे कुछ भी हो। जैसा कि हम जानते हैं कि उन्होंने नफरत करने वालों को एक किंग की तरह अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।
प्रशंसकों ने उन्हें बताया कि कम से कम केआरके में यह स्वीकार करने की हिम्मत है कि वह अपनी भविष्यवाणियों को लेकर गलत साबित हुए । फिल्म रिलीज के 3 दिन बाद की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसके चलते फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। वहीं लग रहा है कि फिल्म वर्ल्डवाइड कमाई का आंकड़ा 300 करोड़ पार करने वाला है। शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ दुनिया भर में बड़े पैमाने पर तूफान लेकर आई है। शाहरुख की फिल्म ने भारत और विदेशों में किसी भी हिंदी फिल्म के लिए परमिट डे और वीकेंड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

About Post Author