Shehnaaz Gill पर भड़के फैंस, शो पर बुलाकर Kapil Sharma की कर दी बेइज्जती

knws desk : अभी हालही में कपिल शर्मा सेहेनाज़ गिल के चैट शो पर अपनी फिल्म ज्विगाटो के प्रमोसन के लिए पहुंचे…

बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन कहे जाने कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। कपिल के शो में आए दिन कई बड़े सितारें अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे रहते है। लेकिन इस बार कपिल खुद अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे हैं। दरअसल कपिल बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट एक्ट्रेस शहनाज गिल के चैट शो में अपने फिल्म ज्विगाटो को प्रमोट करने के लिए पहुंचे हैं। जहां दोनों ही स्टार्स खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए हैं। लेकिन इस बीच शहनाज ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद से फैंस अब उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटो को लेकर शहनाज गिल के शो देसी वाइब में पहुंचे। यहां दोनों ने फिल्म से लेकर कॉमेडियन के करियर पर ढेर सारी बात की। दोनों ने शो के बाद पैपराजी को ढेर सारे पोज भी दिए। कपिल ने फोटोग्राफर्स के सामने शहनाज को अपनी फेवरेट भी बताया। साथ ही कहा कि वह बहुत प्यारी हैं। वहीं शहनाज गिल इस वीडियो में कुछ ऐसा कह गई कि लोगों को उनका ये रवैया पसंद नहीं आया।

मीडिया के सामने पोज देते हुए शहनाज ने पैपराजी को थैंक्यू बोला कहा कि चले जाओ, चलो जाओ अब। उन्होंने वीडियो में ये तीन बार दोहराया। ये बात उनके फैंस को पसंद नहीं आई। एक यूजर ने कहा कि शोहरत मिल गई तो मीडिया को ही भगा रही हो। इसी के साथ ऐसे ढेरो कमेंट कर यूजर्स अब शहनाज़ गिल को खूब ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बता दे की कपिल शर्मा की ये फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ज्विगाटो में कपिल, डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं।

इस मूवी को एक्ट्रेस नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। इसे क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिली है। कपिल शर्मा की ये तीसरी फिल्म है। इसके पहले इन्होने फिरंगी और किस किस को प्यार करू में काम किया है|

About Post Author