Divya Khosla Kumar के चेहरे का हुआ बुरा हाल, शूटिंग के दौरान हुईं बुरी तरह घायल

bollywood desk : बॉलीवुड एक्ट्रेस व डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार एक जाना माना नाम हैं। उनकी क्यूटनेस पर लाखों लोग फिदा हैं। फिल्में डायरेक्ट करने के अलावा वह कई एलबम में भी नजर आती हैं। वहीं, इस समय एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी है। जहां पर शूटिंग के दौरान दिव्या घायल हो गई हैं। जिसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दिव्या खोसला कुमार एक भारतीय अभिनेत्री, निर्माता और निर्देशक हैं। यह अपने निर्देशन की शुरुआत यारियां नामक फ़िल्म से की, जो 10 जनवरी 2014 को सिनेमाघर में प्रदर्शित हुई थी। दिव्या कुमार खोसला विभिन्न भूमिकाएं निभाती हैं। वह एक पत्नी हैं, एक मां हैं, एक अभिनेत्री हैं और एक फिल्मकार हैं।

दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस के फेस पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं। जो की काफी लाल हैं। फोटो शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा है- “मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गई हूं। लेकिन शो मस्ट गो ऑन। आप सबी की ब्लेसिंग और हीलिंग एनर्जी की जरुरत हैं।” दिव्या की ऐसी हालत देख फैंस भी काफी चिंतित हो गए हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि, दिव्या खोसला कुमार जल्द ही ‘यारियां 2’ की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म से दिव्या सात साल बाद डायरेक्टर के तौर पर कमबैक कर रही हैं। उनकी लास्ट डायरेक्ट की गई फिल्म ‘सनम रे’ (2016) थी । ‘यारियां 2’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में मीज़ान जाफरी, वरीना हुसैन, अनसवारा राजन, पर्ल वी पुरी और प्रिया प्रकाश वारियर भी हैं, जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। फिल्म के मेकर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या कुमार खोसला और आयुष मल्होत्रा ​​हैं।

About Post Author