अनिल कपूर के साथ काम करने पर दिव्या खोसला ने दी अपनी राय, कहा- ‘वह बहुत प्रेरणादायक हैं’

KNEWS DESK – एक्ट्रेस और फिल्म मेकर दिव्या खोसला अपनी अपकमिंग फिल्म सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ को लेकर चर्चा में हैं| फिल्म में एक्ट्रेस अनिल कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी, उन्होंने अनुभवी स्टार को “प्रेरणादायक” बताया।

जेल ब्रेक की प्लानिंग-जान का खतरा और एक ऐलान, 'सावी' का तीसरा टीजर रिलीज - Divya  khosla harshwardhan rane anil kapoor savi a bloody housewife third teaser  release tmova - AajTak

दिव्या खोसला ने कहा 

दिव्या खोसला ने 2004 में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार अक्षय कुमार अभिनीत मल्टी-स्टारर युद्ध नाटक “अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों” में एक अभिनेता के रूप में शुरुआत की। हालांकि मल्टी-स्टारर के बाद उन्होंने किसी अन्य फिल्म में काम नहीं किया। एक दशक के विश्राम के बाद खोसला ने “यारियां” के साथ फिल्म निर्माता के रूप में शोबिज में वापसी की।

अनिल कपूर के साथ काम करने पर दिव्या खोसला ने कहा कि “यह अद्भुत था। वह बहुत प्रेरणादायक है| चाहे मौसम कोई भी हो, वह उस पर कायम रहते हैं और हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। खोसला ने एक इंटरव्यू में बताया, ”फिल्म के ज्यादातर दृश्यों में हम साथ हैं और दृश्य शानदार हैं।”

थ्रिलर फिल्म में, खोसला ने एक घायल गृहिणी और एक माँ का किरदार निभाया है जो अपने पति को बचाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती है।”डेल्ही बेली” फेम अभिनय देव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हार्वर्डन राणे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फिल्म की रिलीज डेट 

मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और शिव चानना और साक्षी भट्ट द्वारा सह-निर्मित, “सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ” 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें – ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हैं कृष्णा श्रॉफ, बोलीं- ‘टीवी पर अपनी शुरुआत को लेकर…’

About Post Author