डायरेक्टर एटली कुमार ने ‘मेरी क्रिसमस’ की तारीफ के बांधे पुल, विजय सेतुपति के लिए लिखी ये खास बात

KNEWS DESK – कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है| पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और साउथ सुपरस्टार ने किसी फिल्म में साथ काम किया है। ‘मेरी क्रिसमस’ को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है| अभी तक आम लोगों के साथ-साथ कई स्टार्स भी इस मूवी का रिव्यू दे चुके हैं। अब शाहरुख खान की फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली कुमार ने भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है।

Merry Christmas Movie Review: Katrina Kaif & Vijay Sethupathi-Starrer Is Engaging Yet Unsteady Cinematic Experience

एटली कुमार ने ‘मेरी क्रिसमस’ की जमकर की तारीफ

‘जवान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन कर चुके फिल्ममेकर एटली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर मेरी क्रिसमस का एक पोस्टर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा ”मेरी क्रिसमस’ मैं इसे लिखने का इंतजार कर रहा था। हाल के समय की मेरी पसंदीदा कहानी अद्भुत थ्रिलर के साथ एक खूबसूरत प्रेम कहानी है’।

विजय सेतुपति की तारीफ में लिखा 

इसके आगे उन्होंने अभिनेता की तारीफ करते हुए लिखा विजय सेतुपति, आप देखने के लिए शुद्ध श्रेणी के थे और क्लाइमैक्स परफॉरमेंस वाओ था। आप हमेशा एक प्रेरणा हैं, ऐसी प्यारी फिल्मों से हमें प्रेरित करते रहें। लव यू ना’। इसके बाद एटली ने कैटरीना के बारे में लिखा ‘कैटरीना कैफ का काम अद्भुत है। श्रीराम राघवन सर, क्या फिल्म है। यह एक शुद्ध क्लासिक है, जिसके बारे में सब कुछ लिखा गया है। अपनी टोपी में एक ब्लॉकबस्टर पंख जोड़ें, सर’।

इन सेलेब्स ने भी दिया रिव्यू 

एटली से पहले कैटरीना कैफ के पति और अभिनेता विक्की कौशल भी अपना रिव्यू शेयर कर चुके हैं। वहीं, नेहा धूपिया, सनी कौशल, शारवरी वाघ, राजकुमार राव और कई अन्य सेलेब्स ने भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया था|

यह भी पढ़ें – पुलिस ने बलौदा बाजार शहर में चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 09 सदस्यों को किया गिरफ्तार

About Post Author