‘भक्षक’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में कातिलाना अंदाज़ में नजर आईं भूमि पेडनेकर, एक्ट्रेस ने काली साड़ी में लूटी लाइमलाइट

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भक्षक’ को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे फैन्स ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया| फिल्म 9 फरवरी को  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी| फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में भूमि ब्लैक साड़ी में जलवा बिखेरती नजर आईं|

Bhumi Pednekar arrived in black saree at the screening of Bhakshak Entertainment News | Bhakshak की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, भूमि पेडनेकर ने सिंपल ब्लैक साड़ी में चुराई ...

 

‘भक्षक’ की स्पेशल स्क्रीनिंग 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म ‘भक्षक’ को लेकर चर्चा में हैं| इस बीच हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस इवेंट में फिल्म के कलाकारों के साथ बॉलीवुड के अन्य सितारे भी नजर आए। इवेंट में भूमि ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। काले रंग की साड़ी में अभिनेत्री बला की खूबसूरत नजर आईं। अपने सिंपल लुक से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया।

BHUMI PEDNEKAR IN BLACK SAREE LOOKING CUTE - YouTube

एक्ट्रेस की बहन समीक्षा भी बिखेरा जलवा 

इस कार्यक्रम में भूमि की बहन समीक्षा भी नजर आईं। खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस की बहन कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती दिखी। ब्लैक रंग की स्कर्ट और टॉप में अपने ग्लैमर से उन्होंने इवेंट में चार चांद लगा दिए। इस दौरान वहां आदित्य श्रीवास्तव भी नजर आए। वे ब्लू डेनिम और हुडी पहने नजर आए।
Bhakshak Special Screening bhumi Pednekar Rithvik Dhanjani Samiksha Pednekar anand l rai

कई अन्य सितारों ने भी की शिरकत 

टीवी एक्टर और कई रियलिटी शो होस्ट ऋतविक धनजानी ने भी फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए | कैजुअल लुक में एक्टर काफी डैशिंग लगे। इसके अलावा ओम राउत, आनंद एल राय जैसे निर्देशक समेत अन्य कलाकारों ने भी इस इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

About Post Author