भूमि पेडनेकर ने ‘भक्षक’ को लेकर शेयर किया रिएक्शन, कहा-‘कहानी से आगे बढ़ पाना बहुत मुश्किल है’

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म भक्षक बीते दिन 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गयी है| फिल्म में भूमि ने जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है फिल्म की कहानी एक सत्य घटनाओं पर आधारित है| फिल्म में आश्रय गृह के अंधेरे अंडरबेली में एक झलक पेश करती है जो बंद दरवाजों के पीछे क्या होता है इसकी वास्तविकता को दिखाती है| फिल्म को लेकर एक्ट्रेस भूमि ने बताया कि इस कहानी से उनपर क्या असर पड़ा है| फिल्म की कहानी आपकी रूह कंपा देगी|

Bhoomi Pednekar Interview: किसी बड़े मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर्स की चुप्पी पर  भूमि का जवाब हजम नहीं होगा! | bhakshak bhumi pednekar interview crime drama  based on bihar shelter home case sanjay

भक्षक को लेकर भूमि ने शेयर किया रिएक्शन 

भूमि ने कहा- “मुझे नहीं लगता कि मैं ‘भक्षक’ से कभी आगे बढ़ पाऊंगी, क्योंकि ये कुछ ऐसा है जो वास्तव में समाज में छोटे बच्चों के साथ हो रहा है। ये भारत के किसी एक इलाके में नहीं है, ये कहीं भी हो सकता है… हमारे आसपास। इससे आपको गुस्सा आता है और ये आपको सवाल करने पर भी मजबूर करता है कि आप इसके बारे में क्या कर रहे हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे बताया- “मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों पर इसका असर पड़ेगा, जहां आप अपने फैसलों पर सवाल उठाते हैं। इसने मुझ पर असर डाला है कि मैं कैसे किसी और के दर्द को लेकर इतनी सुन्न हो गई हूं।”

भक्षक की कहानी 

अपनी नई फिल्म “भक्षक” में शे्ल्टर होम में छोटे बच्चों के यौन शोषण का खुलासा करने वाली खोजी पत्रकार की भूमिका निभाने के बारे में भूमि पेडनेकर का कहना है कि कुछ कहानियों से आगे बढ़ना मुश्किल होता है। वे लोगों को गुस्सा दिलाने और सवाल करने पर मजबूर कर देती हैं।

भक्षक

सुपरस्टार शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की मदद से पुलकित के निर्देशन में बनी फिल्म “भक्षक” की स्ट्रीमिंग शुक्रवार से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें – 28 महीने जेल काटने के बाद रेप के आरोपियों को कोर्ट ने किया बरी, DNA रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लिया फैसला

About Post Author