महादेव बेटिंग एप में भारती सिंह का नाम भी शामिल, क्या समन जारी करेगी ईडी?

KNEWS DESK – महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में कई बॉलीवुड सितारे समेत टीवी के कलाकार ईडी के रडार पर हैं| ईडी ने अभिनेता रणबीर कपूर को समन जारी कर पेश होने के लिए कहा| रणबीर कपूर ने ईडी से दो हफ्ते का वक्त मांगा है| अभिनेता को अब इस केस के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के साथ अपने संबंधों को स्पष्ट करना होगा| ईडी कई और सितारों को भी समन भेज सकती है|

चंद्राकर की शादी में शामिल थी भारती

दुबई में चंद्राकर की शादी में 14 मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, जहां पर 260 करोड़ रुपये खर्च किए गए। कथित तौर पर, मेहमानों में से एक कॉमेडियन भारती सिंह भी थीं। चंद्राकर की कथित दुबई शादी के कुछ दृश्य भी इंटरनेट पर सामने आए, जिसमें भारती को उपस्थित मेहमानों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है।

जानने से किया इनकार

जब उनसे इस बारे में संपर्क किया गया और पूछा गया कि क्या वह दुबई में चंद्राकर की शादी में शामिल हुई थीं, तो उन्होंने उन्हें जानने से इनकार कर दिया। जब महादेव ऐप के प्रचार में उनकी भागीदारी के बारे में सवाल किया गया  तो उन्होंने कहा, “मैंने कुछ भी प्रचार नहीं किया है, मैं पहली बार आपसे यह सुन रही हूं। सौरभ कौन है? मैं उसके बारे में कुछ नहीं जानती। मेरे मैनेजर से बात कीजिए। मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानती।”

शादी में शामिल सितारे 

इस भव्य शादी को सुविधाजनक बनाने के लिए मुख्य आरोपी ने कथित तौर पर एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को शामिल किया था, जिसने हस्तियों को भुगतान किया था। जो लोग उपस्थित थे उनमें टाइगर श्रॉफ, अली असगर, विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़, एली अवराम, भारती सिंह, सनी लियोन, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, नुसरत भरुचा, कृष्णा अभिषेक, आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान शामिल थे।

रणबीर ने सट्टेबाजी ऐप का किया था समर्थन

रणबीर कपूर दुबई की शादी में शामिल नहीं हुए थे। वह उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं जो महादेव गेमिंग ऐप घोटाले के संबंध में ईडी की जांच के दायरे में हैं। अभिनेता ने कथित तौर पर सट्टेबाजी ऐप का समर्थन किया था। सूत्रों के मुताबिक अभिनेता से उन्हें प्राप्त भुगतान के तरीके के बारे में पूछताछ की जाएगी। आने वाले समय में ईडी की ओर से और भी समन जारी किए जाने की बात सामने आ रही है।

About Post Author