तेजस की रिलीज से पहले कंगना के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने महाभारत के कैरेक्टर पर रखा भतीजे का नाम

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में हैं| एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं| फिल्म की रिलीज से पहले कंगना के घर में नन्हें मेहमान ने एंट्री की है| घर में खुशियों का माहौल है| कंगना के भाई अक्षित के घर किलकारी गूंजी है और एक्ट्रेस की भाभी ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस मामले पर कंगना रनौत ने बुआ बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जताई है।

Tejas की रिलीज से पहले कंगना रनोट बनीं बुआ, 'महाराभारत' के इस कैरेक्टर पर एक्ट्रेस ने रखा भतीजे का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना 

हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें कंगना रनौत का नाम जरूर शामिल होगा। कुछ दिन बाद एक्ट्रेस की पॉपुलर फिल्म तेजस सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं| ऐसे में ‘तेजस’ रिलीज से पहले कंगना रनौत के घर खुशियों की बहार आई है। कंगना रनोट के भाई अक्षित रनौत के घर एक नन्हा शहजादा आया है, एक्ट्रेस की भाभी ने आज एक बेटे को जन्म दिया है।

एक्ट्रेस ने बुआ बनने की जताई खुशी

बुआ बनने की सूचना को कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस दौरान कंगना ने अपने नवजात भतीजे की तस्वीरों को भी साझा किया है। इन फोटो के कैप्शन में कंगना ने लिखा है- ”आज के खास दिन पर हमारे परिवार में एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। मेरे भाई अक्षित रनौत और भाभी रितू रनौत को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी और मन को मोहने वाले बच्चे का नाम हमने अश्वथामा रनौत रखा है।

आप सभी हमारे इस नन्हे शहजादे को अपना-अपना आशीर्वाद प्रदान करें। इस हर्ष की घड़ी में हम आप सभी के साथ खुशी बांट रहे हैं।” इस तरह से सोशल मीडिया पर कंगना रनोट ने पहली बार बुआ बनने की खुशी को जाहिर किया है।

फैन्स को पसंद आई तस्वीरें 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि भतीजे को गोद में लिए कंगना बेहद खुश और इमोशनल नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं कंगना की मां, बहन और भाई भी इन फोटो में एक साथ दिखाई दे रहे हैं। आलम ये है कि कंगना की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

जल्द रिलीज होगी तेजस 

साउथ सिनेमा की फिल्म चंद्रमुखी 2 से फैन्स के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनोट जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में कंगना एक एयरफोर्स पायलट का रोल अदा कर रही हैं।’तेजस’ के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म  27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

About Post Author