अवनीत कौर ने बैकलेस टॉप पहन मचाया तहलका,रुक गईं यूजर्स की निगाहें

 

अवनीत कौर किसी नाम की मौहताज नहीं  हैं.वह इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं.आए दिन वह अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं.सोशल मीडिया पर उनके 32.8 मिलियन चाहने वाले हैं.वहीं अवनीत ने हाल ही मेंं एक फोटो शेयर कर अपने चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींचती हुई नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो शेयर करके एक बार फिर बवाल मचा दिया. एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स टॉप पहना है जो पीछे से बैकलेस है.

इन फोटोज़ में ब्लैक टॉप के साथ उन्होंने मैचिंग कलर का शॉर्ट्स  कैरी किया है. अवनीत कौर के पैर पर छपा टैटू भी साफ़ तौर पर नज़र आ रहा है.उनती इनती हसीन अदा से कोई कैसे बच पाएगा.

एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने येलो कलर के लॉन्ग बूट पहने हैं. अवनीत इस लुक में बेहद सेक्सी नज़र आ रही हैं और उनके इस अवतार को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं.

अवनीत फोटोशूट के दौरान अलग-अलग पोज़ देकर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं.उनका सबसे अनोखा अंदाज और बोल्डनेस ने फैंस का दिल चुरा लिया है.

एक्ट्रेस आए दिन अपनी खूबसूरती से लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हर पल बेक़रार रहते हैं.

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है. अपने बोल्ड लुक की वजह से वो हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं

About Post Author