मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत अचानक हुई ख़राब… आनन फानन में अपोलो अस्पताल में कराया गया भर्ती

knews desk, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  सूत्रों के अनुसार अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वह पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही हैं।

मनीष सिसोदिया इन दिनों शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। सिसोदिया को 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा था कि “मेरे पीछे मेरी पत्नी का ध्यान रखना”

Manish Sisodia's Personal Assistant Picked Up by ED, Being Quizzed in Delhi  Liquor Policy Scam

दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान ने पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आश्वस्त किया था कि वो उनके पीछे वो उनकी पत्नी का ध्यान रखेगे|

कुछ दिनों पहले सुनवाई के दौरान मनीष सिसोदिया ने जमानत अर्जी के दौरान ये मामला उठाया था| सिसोदिया की ओर से पेश वकील अधिवक्ता दयान कृष्णन ने निचली अदालत के जमानत से इनकार करने के आदेश को चुनौती देते हुए कहा था कि निचली अदालत ने ‘आप’ नेता की पत्नी की चिकित्सा स्थिति पर विचार नहीं किया है। वकील ने कहा कि मनीष सिसोदिया की पत्नी मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित है। हालांकि कोर्ट ने जमानत याचिका नामंजूर कर दी।

About Post Author