Arjun Rampal की बेटी Myra Rampal की फोटो ने मचाया बवाल,17 साल की मायरा ने बनाया लोगों को दीवाना

एंटरटेनमेंट डेस्क:हाल ही में अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा ने रैंप वॉक किया और जब फोटो सोशल मीडिया पर साझा की.तो देखने वाले की आंखे खुली की खुली रह गई.जिसके बाद से 17 साल की मायरा काफी सुर्खियों में बनी हुई है.

अर्जुन भले ही देखने से ना लगें लेकिन वो बड़ी हो चुकी बेटियों के पिता हो चुके हैं.उनकी पहली पत्नी मेहर से उनकी दो बेटियां हैं जिनमें से बड़ी बेटी मायरा अब 17 साल की हो चुकी हैं और फैशन शो में रैंप वॉक के बाद से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

जल्द ही मायरा एक शो के प्रोग्राम में रैंप वॉक करती हुई नजर आई तो सभी के होश उड़ गए.क्योंकि इससे पहले मायरा चकाचौंध की दुनिया से दुर रहती हैं.लेकिन रैंप पर उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक था जिससे अर्जुन रामपाल भी फर्क करते हुए नजर आए.

जैसे ही मायरा ने फोटो शेयर की चो इंस्टाग्राम पर उनके फोलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी.मायरा के इंस्टाग्राम में देखें तो वह काफी सुंदर सुंदर फोटोज पोस्ट कर रखी हैं.जिससे लगता हैं कि मायरा अपने लुक्स को लेकर काफी ध्यान रखती हैं.

उन्हें मॉडलिंग की दुनिया पर राज करना था और इसीलिए उन्होंने अपने भविष्य को निखारने के लिए इस लाइन को चुना.मगर इसके लिए न ही अपनी मां न ही अर्जुन रामपाल की मदद ली.जिसके लिए उन्होंने अपने करियर की पहली सीढ़ी चढ़ कर शुरुआत की.

आपको बता दें कि मायरा की मां मेहर जेसिया भी मॉडल रह चुकी हैं,जिनसे अर्जुन रामपाल से 1998 में शादी की थी. लेकिन कुछ 20 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. और मायरा न  ही मॉडलिंग में दिलचस्प रखती हैं बल्कि कैनवास कलाकार भी हैं.उनका mrya. canvas के नाम से इंस्टाग्राम भी हैं.

 

About Post Author