अर्जुन कपूर की द लेडी किलर आधी-अधूरी हुई रिलीज? निर्देशक ने किया खुलासा

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म द लेडी किलर 3 नवंबर को रिलीज हुई थी| दोनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं| फिल्म अपना कमाल दिखने में नाकामयाब रही| वहीं, अब ‘द लेडी किलर’ के निर्देशक अजय बहल ने अधूरी फिल्म की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी हैं।

The Lady Killer Box Office: अर्जुन की 'द लेडी किलर' हुई फ्लॉप, पहले दिन ही  नहीं बेच पाई 300 टिकट, कमाए इतने - The Lady Killer Box Office arjun kapoor  bhumi pednekar

अफवाहों को बताया झूठा

मीडिया बातचीत के दौरान निर्देशक अजय बहल ने कहा, ‘द लेडी किलर एक संपूर्ण फिल्म है, इसकी कहानी अधूरी नहीं है। फिल्म की कहानी अधूरी होने की अफवाहें झूठी हैं। इस फिल्म को लेकर बेतुकी अफवाहें फैलाई जा रही है।’ निर्देशक ने आगे कहा, ‘यह फिल्म के पूरा होने की स्थिति के बारे में फैली अफवाहें मजाक के आधार पर फैलाई गई है। मैं मानता हूं कि हंसी मजाक को कभी-कभी गलत तरीके से ले लिया जाता है।’

निर्देशक ने फिल्म को लेकर कहा 

निर्देशक अजय बहल ने फिल्म ‘द लेडी किलर’ पर जोर देते हुए कहा, ‘मैं जानता हूं कि “द लेडी किलर” एक संपूर्ण फिल्म है जो दर्शकों के लिए रिलीज हुई है और मुझे इस प्रोजेक्ट पर बेहद गर्व है। मैं इस फिल्म को सफल बनाने में शामिल सभी लोगों की कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए आभारी हूं।’ अजय बहल ने बताया कि द लेडी किलर की पूरी टीम ने इस फिल्म को सफल बनाने में पूरी मेहनत की है। पूरी टीम की मेहनत से ही इस फिल्म का काम पूरा हुए और बाद में रिलीज किया गया।

उत्तराखंड पर है आधारित

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘द लेडी किलर’ को सिनेमाघरों में तीन नवंबर को रिलीज किया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 45 करोड़ रुपये से बनी यह फिल्म 1 लाख रुपये की कमाई ही कर सकी है। निर्देशक अजय बहल द्वारा निर्देशित फिल्म द लेडी किलर की कहानी उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज ने किया है।

About Post Author