लंदन में फैमिली टाइम एंजॉय कर रहे हैं अनुष्का-विराट, बेटे अकाय को गोद में लिए नजर आईं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, और पिछले कुछ महीनों से लंदन में रह रहे हैं। इस साल फरवरी में अनुष्का ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था, जो एक प्यारा बेटा है, जिसका नाम अकाय रखा गया है। दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का ने अपनी डिलीवरी भी लंदन में ही करवाई थी, और तब से वह वहीं अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।

सोशल मीडिया से दूरी, फैमिली के साथ वक्त बिताने की प्राथमिकता

अनुष्का और विराट दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं और अपनी प्राइवेसी को महत्व देते हैं। बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है और इस वक्त अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अनुष्का अपने बेटे अकाय को गोद में लिए नजर आईं।

लंदन में स्पॉट हुए अनुष्का और विराट

हाल ही में फिल्मीमंत्रा के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें अनुष्का और विराट को लंदन की सड़कों पर खड़े हुए देखा जा सकता है। वीडियो में अनुष्का ने शॉर्ट्स और हुडी पहनी हुई है और वह अपने बेटे अकाय को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। वहीं, विराट कोहली ब्लैक पैंट, ब्राउन टी-शर्ट और ऑरेंज कैप में नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट कैमरे की ओर घूरते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि अनुष्का अपने बेटे के साथ सहज नजर आ रही हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस दोनों की सादगी की तारीफ कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म

बॉलीवुड से लंबे समय से दूरी बनाए रखने वाली अनुष्का शर्मा अब धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया में वापसी की तैयारी कर रही हैं। आखिरी बार उन्हें 2018 में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। इसके बाद वह नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘कला’ में एक छोटे से कैमियो रोल में नजर आईं थीं।

अब अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में हैं, जो भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। इस फिल्म में अनुष्का का दमदार किरदार फैंस को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर उनका जादू देखने का मौका देगा।

अनुष्का और विराट अपनी पर्सनल लाइफ को भले ही लाइमलाइट से दूर रखते हों, लेकिन फैंस हमेशा उन्हें सपोर्ट करते हैं और उनकी झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं। अब देखना यह है कि अनुष्का की फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ कब रिलीज होती है और वह अपने फैंस को फिर से कैसे चौंकाती हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.