रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम करने को लेकर अनुराग कश्यप ने कही ये बात, बोले- ‘मेरे पास ऐसा…’

KNEWS DESK – रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एक तरफ जहां सराहना की जा रही है, वहीं दूसरी ओर कई लोग आलोचना भी कर रहे है। बीते दिनों निर्माता अनुराग कश्यप एनिमल की आलोचना करने वालों को मुहतोड़ जवाब देते नजर आए थे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने रणबीर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह सुर्खियों में आ गए हैं।

Anurag Kashyap:रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते अनुराग कश्यप! बोले- 'मेरे पास ऐसा...' - Anurag Kashyap Does Not Want To Work With Ranbir Kapoor After Animal Success Know The

अनुराग ने रणबीर को लेकर कही ये बात 

एक बातचीत के दौरान जब अनुराग से पूछा गया कि क्या आप रणबीर के साथ दोबारा काम करना चाहेंगे? निर्माता ने कहा, ‘रणबीर कपूर कला में माहिर हैं। कौन उनके साथ काम नहीं करना चाहेगा? इंडस्ट्री के सभी निर्माता ऐसे स्टार के साथ काम करना चाहते हैं, जिनके पास ज्यादा प्रशंसक हों। आप देख ही सकते हैं कि एनिमल में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा कितना सराहा जा रहा है। मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास ब्लॉकबस्टर बनाने का कोई फार्मूला नहीं है।

सुपरस्टार के साथ नहीं कर सकते एक्सपेरिमेंट

अनुराग ने आगे कहा, ‘जब सितारे सुपरस्टार बन जाते हैं, तो हम लोग एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते। अगर ऐसा करते हैं, तो स्टार और निर्माता दोनों को दर्शकों से गालियां मिलती हैं।’ उन्होंने कहा, ‘जब आप किसी स्टार के साथ काम करना चाहते हैं, तो आपको प्रशंसकों की जरूरतों को पूरा करना होता है। मेरे पास ऐसा कौशल नहीं है, कुछ फिल्म निर्माताओं के पास है और वे इस पर काम भी कर रहे हैं।’

फिल्म बनाएगी नए रिकॉर्ड 

अनुराग कश्यप ने एनिमल में रणबीर के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। निर्माता ने कहा, ‘संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ ने रिलीज के एक सप्ताह के अंदर दुनियाभर में लगभग 550 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, और उम्मीद है कि यह हिंदी सिनेमा के लिए बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी।’ एनिमल अभिनेता के साथ-साथ उन्होंने आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए कहा कि रणबीर कपूर ही नहीं आलिया भट्ट भी बेहतरीन अभिनेत्री हैं।

यह भी पढ़ें – एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, देखें ये वीडियो

About Post Author