लैक्मे फैशन वीक में एनिमल फेम तृप्ति डिमरी ने कहा,’आत्मविश्वास से भरी महिला से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं’

KNEWS DESK – फिल्म “एनिमल” की स्टार तृप्ति डिमरी मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक में शांतनु और निखिल के लिए शोजटॉपर थीं। उन्होंने कहा कि डिजाइनर जोड़ी का शो शोजटॉपर बनना उनके लिए सम्मान की बात थी। उनके ताजा डिजाइन महिलाओं में आत्मविश्वास दिखाते हैं। एक्ट्रेस फैशन समारोह के चौथे दिन मंच पर पहुंचीं। डिजाइनरों ने “यू” नाम से अपने डिजाइन तैयार किए थे।

There's nothing more beautiful than a confident woman: Triptii Dimri

 

तृप्ति डिमरी ने इवेंट में कहा 

लैक्मे फैशन वीक में तृप्ति डिमरी ने कहा कि आत्मविश्वास होना और स्वाभाविक रूप से ताकतवर होना… आत्मविश्वास से भरी महिला से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि ये शो इसी के लिए चल रहा है। आगे एक्ट्रेस ने डिजाइनरों ने कहा, ‘मैंने जो पहना था उसमें मुझे आत्मविश्वास महसूस हुआ। मैं हमेशा शांतनु और निखिल की फैन रही हूं। शो स्टॉपर बनना मेरे लिए सम्मान की बात थी।’

फैशन डिजाइनर निखिल मेहरा ने कहा

“हमारे माता-पिता ने हमें एक टीम की तरह पाला। जब शांतनु और मैं बच्चे थे, तब से हम एक साथ रहे हैं। ये सब हमारे माता-पिता की वजह से है। उन्होंने हमें ये समझाया कि आप अपने दम पर कुछ नहीं हो सकते। घर दफ्तर में टीम वर्क अहम होता है।” डिजाइनरों के मुताबिक उनके डिजाइन “लचीलेपन की ताकत का सबूत हैं और आत्मविश्वास से भरी महिलाओं की भावना दिखलाती हैं।”

निखिल मेहरा ने जीवन और काम में टीम वर्क की अहमियत पर बल दिया। रविवार को लैक्मे फैशन वीक का आखिरी दिन था। वहीं एक्ट्रेस तृप्ति जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया थ्री’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें – चित्रकूट पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, दर्शन-पूजन कर की चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत

About Post Author