कजिन की मेहंदी में बार्बी डॉल बनकर पहुंचीं अनन्या पांडे, Sohail Khan के घर में हुआ था फंक्शन

bollywood desk :  अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन अनन्या ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. बेहद ही खूबसूरत क्रॉप टॉप लहंगे में एक्ट्रेस किसी बार्बी डॉल की तरह लग रही थीं. चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे जल्द ही मंगेतर आइवर के साथ शादी रचाने वाली हैं। हाल ही में अलाना की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए अलाना ने ग्रीन कलर पहना है। लहंगे पर रेशन की एंब्रॉयडरी की गई है। इस लहंगे में अलाना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ अलाना पांडे ने बेहद ही लाइट ज्वैलरी कैरी की हैं। उन्होंने मेहंदी सेरेमनी के लिए खूबसूरत मांग टीका और कानों में झुमके पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों में हरे रंग की खूबसूरत चूड़ियां भी पहनी हुई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अलाना अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ जल्द ही शादी रचाएंगी। हाल ही में अलाना पांडे के लिए परिवार ने ग्रैंड ब्राइडल शॉवर का आयोजन किया था, जिसमें चंकी पांडे की भतीजी बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। अब बी-टाउन में अलाना की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया है

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में अलाना अपनी मां संग खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं। यहां देखें अलाना पांडे (Alanna Panday) की मेहंदी सेरेमनी के फोटोज।

अनन्या पांडे ने इस लुक को पोनी टेल बनाकर और कानों में झुमके पहनकर कम्प्लीट किया था. लाइट मेकअप लुक में अनन्या की खूबसूरती और भी खिल उठी. मां भावना पांडे के साथ फंक्शन में अनन्या ने एंट्री ली और मां बेटी की जोड़ी का अंदाज लोगों को भा गया. लेकिन एक खास वजह से एक बार फिर अनन्या सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. अनन्या का ये लुक देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी. बॉडी शेमिंग करने में पीछे ना रहने वाले ट्रोलर्स ने उन्हें हड्डियों का ढांचा तक कह डाला.

About Post Author