कांग्रेस नेत्री बोली,”नरेंद्र मोदी के सानिध्य में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां गौतम अडानी को बचाने की कोशिश नहीं की जाएगी”

संसद के बजट सत्र के दूसरे दिन विपक्षी दलों ने छापेमारी और अडानी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं, बीजेपी के सांसदों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा लंदन में भारत को लेकर दिए गए बयान पर कई तरह के सवाल उठाए। इसी विषय पर हो रही एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत बीजेपी पर भड़क गईं। जिस पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने जवाब दिया।

एबीपी न्यूज़ के कार्यक्रम में हो रही डिबेट के दौरान सुप्रिया श्रीनेत अपने हाथ में एक पोस्टर लेकर दिखाने लगीं। जिसमें लिखा हुआ था कि “अडानी को बचाने के 101 नुस्खे।” इसको दिखाते हुए उन्होंने कहा, “भाजपा की कृपा से और नरेंद्र मोदी के सानिध्य में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां गौतम अडानी को बचाने की कोशिश नहीं की जाएगी। विपक्षी पार्टियों द्वारा बार-बार कहा जा रहा है कि इस मामले में जेपीसी का गठन कीजिए लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा।”

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने सुप्रिया श्रीनेत द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब में कहा कि “कांग्रेस के प्रवक्ताओं के साथ एक समस्या ज्यादा हो रही है कि वह फोटो और वीडियो ज्यादा दिखा रहे हैं। जब लोगों के पास तर्क और तथ्य नहीं रह जाते हैं तो इसी तरह के फोटो और वीडियो दिखाने लगते हैं। इसका मतलब यह मान रही हैं कि यह किसी चीज को समझा नहीं सकती हैं।”

इसके साथ उन्होंने कहा कि “राहुल गाँधी के लंदन में भारत विरोधी बयान पर कांग्रेस हम पर तूल देने का आरोप लगाती है। यदि एक बार कुछ कह दें तो गलती मान लें, पर बार बार जगह-जगह पर वैसा ही बयान भूल नहीं सोची समझी रणनीति है। जो पीएम नरेन्द्र मोदी  के प्रति नफ़रत में भारत की बदनामी करने को भी तैयार हैं।”

About Post Author