नीना गुप्ता की वेब सीरीज ‘1000 बेबीज’ का शानदार टीजर हुआ रिलीज, सस्पेंस से है भरपूर

KNEWS DESK – ओटीटी जगत में एक और धमाकेदार वेब सीरीज  ‘1000 बेबीज’ आने वाली है| इस सीरीज का हाल ही में लॉन्च हुआ टीज़र पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता का माहौल पैदा कर चुका है। यह मलयालम वेब सीरीज अपनी रोचक कहानी, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर ट्विस्ट के साथ दर्शकों को अपनी ओर खींचने के लिए तैयार है।

नीना गुप्ता की दमदार वापसी

‘1000 बेबीज’ में प्रमुख भूमिका में नजर आ रहीं नीना गुप्ता हाल ही में 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए चुनी गई हैं। सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें यह सम्मान मिला है। इससे पहले भी नीना गुप्ता ने अपने अभिनय से कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें ‘बाजार सिताराम’ और ‘वो छोकरी’ के लिए नेशनल अवॉर्ड्स शामिल हैं।

थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर टीज़र

वेब सीरीज ‘1000 बेबीज’ का टीज़र शुक्रवार को लॉन्च किया गया, जिसमें जंगल के बीच बने एक सुनसान अस्पताल की झलक दिखाई गई है। टीज़र में गर्भवती महिलाओं की तड़प और रहस्यमय घटनाओं का संकेत दिया गया है। नीना गुप्ता का किरदार इस सीरीज में कुछ अलग और अनोखा है, जिसमें उन्होंने एक डरावना और खूंखार लुक अपनाया है। टीज़र में उनकी आवाज़ सुनाई देती है, “मेरे कानों में बच्चों के तड़पने और बिलखने की आवाज आ रही है।” रहमान की भी इस सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका है, और उनका किरदार भी सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर नजर आता है। टीज़र का बैकग्राउंड म्यूजिक दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाला है और यह सीरीज के थ्रिल को और भी अधिक बढ़ा देता है।

कास्ट और ओटीटी प्लेटफॉर्म

‘1000 बेबीज’ में नीना गुप्ता के साथ-साथ रहमान, संजू शिवराम, अश्विन कुमार, आदिल इब्राहिम, शाजू श्रीधर, इरशाद अली, जॉय मैथ्यू और कई अन्य सितारे नजर आएंगे। इस वेब सीरीज का निर्देशन नजीम कोया ने किया है, जबकि संगीत शंकर शर्मा ने तैयार किया है। दर्शकों को इस थ्रिलर सीरीज का बेसब्री से इंतजार है, जिसे जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन टीज़र ने दर्शकों में काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

About Post Author