आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ का नया गाना ‘चल कुड़िए’ हुआ आउट, 8 साल बाद एक्ट्रेस संग दोबारा नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

KNEWS DESK, एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ का नया गाना ‘चल कुड़िये’ आउट हो गया है। सॉन्ग को पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने आवाज दी है। वह 8 साल बाद एक्ट्रेस संग दोबारा काम कर रहे हैं।

Jigra: आखिरी मिनट में हुई दिलजीत दोसांझ की एंट्री, आलिया भट्ट के लिए फिर  देंगे ब्लॉकबस्टर गाना | Times Now Navbharat

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आगामी फिल्म “जिगरा” के नए गाने “चल कुड़िए” में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ उनके साथ नजर आएंगे। आठ साल पहले दोनों ने “उड़ता पंजाब” के फेमस ट्रैक “इक कुड़ी” में साथ काम किया था। बता दें कि आलिया भट्ट ने रविवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में दोसांझ के गाने “चल कुड़िए” का टीजर शेयर किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “ये जल्द ही आपका होगा। #चल कुड़िए @दिलजीत दोसांझ।”

इसके अलावा दिलजीत दोसांझ ने अपने पेज पर लिखा, “अपने जिगरा को आगे बढ़ने दें! #चल कुड़िए जल्द ही आ रहा है। #जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।” वहीं आलिया भट्ट ने नए ट्रैक में अपनी आवाज भी दी है या नहीं। ये अभी पता नहीं है। “जिगरा” को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है। ये एक भाई-बहन की इमोशनल कहानी है। वेदांग रैना ने आलिया के भाई का रोल निभाया है। फिल्म में आलिया जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए भी नजर आएंगी। दरअसल, आलिया भट्ट की ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, दिलजीत दोसांझ फिलहाल इंटरनेशनल म्यूजिक कॉन्सर्ट के सिलसिले में विदेश के दौरे पर हैं। वो हाल ही में “जट्ट एंड जूलियट 3” में नजर आए थे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.