RRR को ‘Telugu flag’ बताने पर अदनान सामी ने सीएम जगनमोहन रेड्डी पर बोला हमला, कहा- अलगाववादी रवैया ठीक नहीं, हम पहले भारतीय हैं

आंध्र प्रदेश के सीएम वाइएस जगनमोहन रेड्डी ने ‘नाटू-नाटू’ गाने के गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने पर बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, तेलुगु झंडा ऊंचा लहरा रहा है। इस पर गायक अदनान सामी ने आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी को उनके भाषार्ई विवाद को हवा देने पर आड़े हाथों ले लिया। अदनान सामी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि हम सभी पहले भारतीय हैं। इस तरह का अलगाववादी रवैया बिलकुल भी ठीक नहीं है। अदनान ने सीएम जगन के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, तेलुगु झंडा? मतलब भारत का झंडा है? हम सभी पहले भारतीय हैं, हम एक देश हैं। खुद को देश के बाकी हिस्सों से अलग करना बंद करें। इस तरह का तरीका ठीक नहीं है, यह हम 1947 में देख चुके हैं।

अदनान सामी ने अपने ट्वीट के जरिए आरआरआर टीम को बधाई दी। वहीं इसके बाद  रेड्डी के ‘Telugu flag’ ( तेलुगु ध्वज ) के बारे में बात करते हुए उन्हें नसीहत दी। बता दें कि RRR के ट्रैक Naatu Naatu ने 80वें गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट ओरिजिनल सांग पुरस्कार जीता है ।

सिंगर अदनान सामी ने दी राजामौली एंड टीम को बधाई

गोल्डन ग्लोब्स 2023 पुरस्कारों में आरआरआर की विनिंग मोमेंट का जश्न मनाने के लिए सिंगर अदनान सामी ने ट्विटर पर अपने इमोशन दिखाए। एसएस राजामौली के डायरेक्शन वाली आरआरआर अपने हिट गीत नाटू-नाटू के लिए बेस्ट ओरिजिनल सांग का पुरस्कार जीतने वाली पहली एशियाई फिल्म बन गई है। अदनान सामी ने फिल्म की टीम को बधाई देने के कुछ मिनट बाद, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के बधाई वाले ट्वीट पर रिएक्शन दिया।

अदनान सामी ने आंध्र के मुख्यमंत्री की ‘तेलुगु फ्लैग’  कॉमेन्ट  पर किया रिएक्ट

उनके ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए, सिंगर अदनान सामी ने ट्वीट किया, “तेलुगु फ्लैग? आपका मतलब इंडियन फ्लैग सही है? हम पहले इंडियन हैं और इसलिए कृपया देश के बाकी हिस्सों से खुद को अलग करना बंद करें, खासकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर, हम एक देश हैं! यह ‘अलगाववादी’  रवैया बिलकुल ठीक नहीं है जैसा कि हमने 1947 में देखा था !!! धन्यवाद…जय हिंद!”

अदनान सामी ने बाद में ये भी जोड़ा-  “अगर यह लिखा गया होता कि ‘तेलुगु सिनेमा ने पूरे भारत को गौरवान्वित किया है’ तो यह सही होता और यह सच है !!!”

Natu Natu Song : सभी दे रहे बधाई

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और उसके गाने नाटू-नाटू दुनियाभर में अपना परचम लहरा दिया। इस गाने ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड में बेस्ट ओरिजनल सांग का अवार्ड जीता है। इतनी बड़ी जीत पर सभी राजामौली और उनकी टीम को बधाई दे रहे हैं।

Natu Natu Dance: डांस स्टेप भी हैं शानदार

आरआरआर फिल्म के गाने नाटू-नाटू की डांस स्टेप्स भी लोगों को बहुत पसंद आये हैं । इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इस गाने के स्टेप्स फालो करते हुए लोगों ने अपने वीडियो अपलोड किए थे। फिल्म के लांच होते ही डांस का यह स्टेप वायरल हो गया था, अब एक बार फिर नाटू-नाटू के गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने पर यह स्टेप फिर से सभी के दिमाग पर छा गए हैं।