सीएम केजरीवाल को मिलेगी रिमांड या राहत? कोर्ट में ED ने नहीं मांगी रिमांड

KNEWS DESK- शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी रिमांड आज यानी 1 अप्रैल खत्म हो रही है। तो वहीं आज उन्हें अदालत में पेश किया गया है। अब सवाल ये उठ रहा है कि उन्हें रिमांड मिलेगी या राहत?

कोर्ट में पेश होते समय दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जो कर रहे हैं, वो देश के लिए अच्छा नहीं है। बता दें कि केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा की कोर्ट में पेश किया गया। ईडी ने आज अरविंद केजरीवाल की रिमांड नहीं मांगी है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए कहा है। उनकी पेशी को देखते हुए कोर्ट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कोर्ट नंबर 512 में उनकी पेश होनी है।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और आम मुख्यमंत्री आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज भी कोर्ट पहुंच चुके हैं। आज कोर्ट तय करेगी की अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर ईडी की रिमांड पर भेजा जाएगा या उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल जाना होगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें 21 मार्च को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें-   हरिद्वार लोकसभा सीट से प्रत्याशी वीरेन्द्र रावत ने रोड शो कर किया चुनाव प्रचार, कहा- “क्षेत्र की जनता भाजपा से छुटकारा चाहती है”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.