‘तुम क्या, तुम्हारा बाप भी बाहर निकलने से रोक नहीं पाएगा, हैदराबाद हमारा है…’, ओवैसी ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

KNEWS DESK- तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 30 नवंबर को होना है। इससे पहले यहां की सियासत बहुत गरमाई हुई है। यहां कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के बीच काफी टकराव देखने को मिल रहा है। हैदराबाद सांसद और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार इस मुद्दे पर कांग्रेस को जवाब दे रहे हैं और अब उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।

तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी को बाहर नहीं निकलने देंगे। हैदराबाद के मेहदीपट्टनम में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘कांग्रेस का सदर (तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष) बोलते हैं कि ओवैसी को मैं हैदराबाद से बाहर नहीं निकलने दूंगा। तुम क्या, तुम्हारा बाप भी बाहर निकलने से रोक नहीं पाएगा। यह हैदराबाद हमारा है.’ हैदराबाद को एआईएमआईएम का गढ़ माना जाता है।

जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि तुम (तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से निकले हो और तुमने वर्षों आरएसएस में गुजारे हैं। आरएसएस में जो एक बार जाता है, आरएसएस उसे छोड़ती नहीं है। इसलिए उसने ओवैसी पर हमला नहीं किया, उन्होंने हर शेरवानी, टोपी वाले पर हमला किया है।

उन्होंने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे को कांग्रेस ने महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाया। उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र की विधानसभा में कहते हैं कि हमें गर्व है कि हमने बाबरी मस्जिद को गिराया। कांग्रेस पार्टी आरएसएस की मां है। दरअसल, महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार के समय उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री थे। इस गठबंधन में कांग्रेस, शिवसेना (यूबीटी) और एनसीपी शामिल हैं।

“केसीआर ने दलित सीएम बनाने का वादा तोड़ा”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना का पहला दलित मुख्यमंत्री बनाने का वादा तोड़ा है। उन्होंने इसे लेकर केसीआर से सवाल भी किया। खरगे ने कहा, उन्होंने (केसीआर) कहा था कि वह एक दलित को मुख्यमंत्री बनाएंगे, लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया? उन्होंने तेलंगाना की जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं करने के लिए भी राव पर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें-    Rashifal 28 November: जानें मेष से लेकर मीन राशि वालों का कैसा रहेगा आज का दिन

About Post Author