अपने निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिदिन दौरा करें, तिहाड़ जेल से विधायकों के लिए अरविंद केजरीवाल ने पत्नी के हाथों भेजा संदेश

नई दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के विधायकों के लिए सीएम केजरीवाल का मैसेज पढ़ा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों को संदेश भेजा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा कि भले ही वह जेल में हैं, लेकिन दिल्ली के दो करोड़ लोगों, जो उनका परिवार हैं, को कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे मुख्यमंत्री

सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री का संदेश देते हुए कहा कि हमें आधिकारिक काम के अलावा उनकी समस्याओं को हल करने की जरूरत है। अपनी सरकार की अब समाप्त की गई उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं।

सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से एक संदेश भेजकर सभी आप विधायकों से कहा है कि वे रोजाना अपने निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करें और सुनिश्चित करें कि लोगों को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े। अरविंद केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा कि भले ही वह जेल में हैं। दिल्ली के लोग, जो उनका परिवार हैं, उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना चाहिए। हमें आधिकारिक काम के अलावा उनकी समस्याओं का भी समाधान करना होगा।

ये भी पढ़ें-  शाहरुख खान संग मैच देखना जूही चावला को पड़ता है भारी, बोलीं- ‘वो टीम का गुस्सा मुझपर निकालते हैं…’

About Post Author