इंदौर के बेलेश्वर महादेव मंदिर में रेस्क्यू के दौरान महिला के साथ हुई लापरवाही वीडियो हुई वायरल

knews desk, मध्य प्रदेश के इंदौर में रामनवमी के दिन इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में छत धंसने से 30 से ज्यादा लोग 40 फीट कुएं में गिर गए। इनमें से लगभग 36 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद प्रशासन सवालों के घेरे में हैं। इस घटना को लेकर बरती गई लापरवाही को लेकर लोग सोशल मीडिया पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बेसुध महिला को बचाते वक्त रस्सी टूट गई, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की चीख निकल गई।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दुर्घटना के बाद, रेस्क्यू टीम के पहुँचने से पहले कुछ लोग कुएं में गिरे लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बेसुध महिला को रस्सी के सहारे कुएं में से निकालने की कोशिश हो रही है, महिला को लेकर एक पुरुष लगभग ऊपर तक पहुंच गया था लेकिन तभी रस्सी टूट जाती है और महिला फिर नीचे जा गिर जाती है। रस्सी टूटते ही वहां मौजूद लोगों की चीख निकल जाती है।

बताया जा रहा है कि “47 साल बाद इंदौर में इतनी बड़ी घटना हुई है जिसमें 36 लोगों की मौत हुई है। इससे पहले 1976 में जहरीली शराब कांड में करीब 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी।” इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इस घटना को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो चुकी है।

About Post Author