उत्तराखंड प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने राज्यसभा चुनाव के लिए भरा पर्चा, सीएम धामी रहे मौजूद

KNEWS DESK- बीजेपी की उत्तराखंड इकाई के प्रमुख महेंद्र भट्ट ने गुरुवार यानी आज राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। भट्ट के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी थे।

पूर्व विधायक भट्ट ने बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी की जगह पर्चा भरा। बलूनी का कार्यकाल अप्रैल में खत्म हो रहा है। भट्ट 2002 में पहली बार नंदप्रयाग से राज्य विधानसभा के लिए चुने गए थे। 2017 में वे बद्रीनाथ विधानसभा सीट से चुने गए। इस दौरान उन्होंने 2002-2007 तक राज्य विधानसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक समेत कई पदों पर कार्य किया। 2007 से 2010 तक भट्ट राज्य बीजेपी सचिव, गढ़वाल संयोजक और पार्टी की राज्य कार्य समिति के सदस्य थे।

आपको बता दें कि महेंद्र भट्ट ने नामांकन पत्र विधानसभा स्थित चुनाव अधिकारी कार्यालय में चुनाव अधिकारी को सौंपा। इस दौरान मंत्री और सभी विधायक साथ ही प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार समेत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी वहां मौजूद रहे। इसी को लेकर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “मैं केंद्रीय नेतृत्व और पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि महेंद्र भट्ट को राज्यसभा के लिए नामांकित किया गया। यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है और पार्टी कार्यकर्ता भी खुश हैं।”

ये भी पढ़ें-   मेकर्स ने खास अंदाज़ में लॉन्च किया सिद्धार्थ की योद्धा का पहला पोस्टर, टीजर डेट का भी किया खुलासा

About Post Author