उत्तर प्रदेश: सीएम योगी ने किए रामलला के दर्शन, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

KNEWS DESK- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम जन्मभूमि पहुंचकर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके बाद वहां बड़ी संख्या में आ रहे श्रद्धालुओं की सुगम दर्शन व्यवस्था का जायजा लिया।

सीएम योगी ने किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री की ओर से तीर्थ यात्री सुविधा केंद्र का भी निरीक्षण किया गया। मुख्यमंत्री के ही निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने ट्रस्ट से बातचीत कर इसे शुरू कराया है। निरीक्षण और भ्रमण के बाद मुख्यमंत्री राम मंदिर परिसर में एलएंडटी के सभाकक्ष में प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों व राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महासचिव चंपत राय समेत अन्य ट्रस्टियों के साथ बैठक की।

अयोध्या में भारी संख्या में जुट रहे श्रद्धालु

बता दें कि राम मंदिर में रामलला के लिए देशभर से भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। यहां हर दिन भीड़ लग रही है। आंकड़ों के हिसाब से समझते हैं कि अब तक कितने लोग रामलला के दर्शन कर चुके हैं। रामलला दर्शन के प्रथम दिन 5 लाख लोगों ने दर्शन किए। वहीं 24 जनवरी को 2.5 लाख, 25 जनवरी को 2 लाख, गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के दिन 3.5 लाख, 27 जनवरी को 2.5 लाख और 28 जनवरी को 3.25 लाख लोग रामलला के दर्शन कर चुके हैं। वहीं बता दें कि राम मंदिर में लगातार बढ़ रही भीड़ को देखते हुए सीएम योगी व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।

ये भी पढ़ें-   रवि किशन को लेकर सीएम योगी का दिखा मजाकिया अंदाज, बोले- ‘फटे कपड़े पहन कर एक्टिंग करें तो…’

About Post Author