यूपी: गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का पार्थिव शरीर लाया गया गाजीपुर, आज किया जाएगा अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश-  गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का पार्थिव शरीर बीते शुक्रवार देर रात यूपी के बांदा से उनके पैतृक गांव गाज़ीपुर के मोहम्मदाबाद लाया गया। सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार के पार्थिव शरीर को शनिवार सुबह 10 बजे मोहम्मदाबाद के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

ग़ाज़ीपुर में भारी पुलिस बल तैनात

सुरक्षा कारणों से ग़ाज़ीपुर में भारी पुलिस बल तैनात है। उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की बीते गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जेल में मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

विपक्षी दलों ने उठाए सवाल

मुख्तार अंसारी की मौत पर विपक्षी दलों द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद शुक्रवार को मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए गए।  अंसारी के परिवार का आरोप है कि बांदा जेल में मुख्तार को जहर दिया जा रहा था, जिससे उनकी मौत हो गई। साथ ही उनके वकील का भी यही कहना है।

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सुरक्षा अलर्ट के बीच शुक्रवार को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में पांच डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। अस्पताल के एक सूत्र ने कहा कि गैंगस्टर-राजनेता मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम में पुष्टि हुई कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई।

ये भी पढ़ें-   भाजपा के लिए अमरावती सीट जीतने की जिम्मेदारी मेरी है- भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा

About Post Author