भाजपा के लिए अमरावती सीट जीतने की जिम्मेदारी मेरी है- भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा

KNEWS DESK- भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा का कहना है कि उन पर पहली बार बीजेपी के लिए अमरावती लोकसभा सीट जीतने की बड़ी जिम्मेदारी है। आपको बता दें कि नवनीत राणा अमरावती से मौजूदा सांसद हैं और उन्होंने 2019 में निर्दलीय के रूप में जीत हासिल की थी। वह बुधवार को मुंबई में औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गईं।

भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने नई दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की।  पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां अमित शाह जी का आशीर्वाद लेने आई हूं, क्योंकि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया है. उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया और मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि इस बार अमरावती बीजेपी की सफलता में योगदान देगी।

बता दें कि नवनीत राणा ने 2019 का लोकसभा चुनाव अविभाजित शिवसेना के तत्कालीन सांसद अडसुल के खिलाफ एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में जीता था। अमरावती में बीजेपी कभी नहीं जीती है।  महाराष्ट्र, जिसमें 48 लोकसभा सीटें हैं, जो उत्तर प्रदेश (80) के बाद दूसरी सबसे बड़ी सीट है, 19 अप्रैल से शुरू होने वाले पांच चरणों में मतदान होगा।

अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने कहा कि मुझे टिकट देकर पार्टी ने मुझ पर अपना विश्वास दिखाया है। यह एक बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि पहली बार अमरावती में कमल का निशान होगा और पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है। आज मैं आया हूं।” मैं यहां अमित शाह जी का आशीर्वाद लेने आया हूं, क्योंकि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया है। उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया और मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि इस बार अमरावती आने वाले चुनावों में भाजपा की सफलता में योगदान देगा। पिछले 2 साल से वे केवल बातें कर रहे हैं। उन्होंने लोगों पर कोई प्रभाव नहीं डाला है कि वे एक महीने में क्या करेंगे। प्रभाव वे लोग छोड़ते हैं जो लोगों से जुड़े हुए हैं, जैसे कि पीएम नरेंद्र मोदी।

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 30 मार्च 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author