OROP पर राहुल गांधी के दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने साधा निशाना,कहा-‘सेना का इस्तेमाल मत करो’

KNEWS DESK… केंद्रीय मंत्री राजीव शेखर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने वन रैंक, वन पेंशन को लेकर दिए गए बयान पर आज यानी 16 सितम्बर को निशाना साधा है. राजीव चंद्रशेखर ने राहुल गांघी पर निशाना साधते हुए कहा कि सेना का इस्तेमाल मत करो.

दरअसल, भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर ने ट्वीटर पर लिखते पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ”हमारी सेना का भूलकर भी टीवी और फोटो सेशन के लिए प्रयोग नहीं किया जा सकता. हमारे सशस्त्र बलों में पुरुषों और महिलाओं को इसकी परवाह नहीं है कि आप किस वंश से आते हैं, आप किससे प्रार्थना करते हैं या आपकी राजनीति क्या है. वे (भारतीय सेना) भारत को एकजुट करने, रक्षा करने, हिंदुस्तान को गौरवान्वित करने और हमारे दुश्मनों को डराने की  परवाह करते हैं. इसके लिए हमारे सैनिक लगातार काम करते हैं.”  राजीव चंद्रशेखर ने आगे कहा कि राहुल गांधी की प्रिविलेज जिंदगी की जीरो उपलब्धि, लोगों को बांटने की राजनीति करना, झूठ बोलना, दुश्मन के साथ समझौता करना, जम्मू कश्मीर में  अलगाववादियों के साथ सहयोग और  डोकलाम में हमारे सशस्त्र बलों की बहादुरी पर सवाल उठाने के राहुल गांधी के मूल्य से सेना के मूल्य विपरीत है.

जानिए राहुल गांधी ने क्या कहा?

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक 23 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो कथित तौर पर कहते हुए दिख रहे हैं, ” वन रैंक, वन पेंशन में ऑफिसर को ज्यादा फायदा मिला और जवान को कम फायदा मिला, लेकिन OROP ज्यादा जवान को चाहिए होता है क्योंकि उन्हें ज्यादा जरूरत है. आखिर में तो जवान ही लड़ता है. अफसर लड़ते हैं, लेकिन जवानों की संख्या तो हजारों में होती है.”

About Post Author