‘अपनी गंदी चालें चलाने की…’, चंडीगढ़ मेयर चुनाव स्थगित होने पर संदीप पाठक ने बीजेपी पर साधा निशाना

KNEWS DESK- आप से राज्यसभा सांसद संदीप पाठक भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि अपनी अपरिहार्य हार को देखते हुए बीजेपी ने चंडीगढ़ में अपनी गंदी चालें चलाने की मशीनरी शुरू कर दी हैं। अगर हमारे देश में इस तरह की चुनाव प्रणाली है तो यह बेहद हतोत्साहित करने वाली बात है। बीजेपी सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर चंडीगढ़ में मेयर चुनाव टालने की पुरजोर कोशिश कर रही है। हम उन्हें सफल नहीं होने देंगे।

अगले आदेश तक स्थगित करने पड़े मेयर चुनाव

दरअसल, चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव 18 जनवरी को होना था। शहर के लोगों को आज नया मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर मिलने की उम्मीद थी लेकिन पीठासीन अधिकारी अनिल मसीह की तबीयत खराब होने के कारण चुनाव को अलगे आदेशों तक स्थगित कर दिया गया है। वहीं आप और कांग्रेस के गठबंधन के उम्मीदवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और पार्षदों को नगर निगम के अंदर नहीं जाने दिया गया। चुनाव के लिए सुरक्षा के मद्देनजर 500 पुलिसकर्मी तैनात किया गया था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने फिर पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट से गुहार लगाई है कि निष्पक्ष चुनाव हो और आज ही दूसरा प्रीसाइडिंग ऑफिसर तैनात किया जाए, जो चुनाव की कार्यवाही को पूरा करें।

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए आरोप

चंडीगढ़ मेयर चुनाव स्थगित होने पर कांग्रेस नेता पवन बंसल ने कहा कि मुझे सूचित किया गया है कि हमें (कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्षदों) को चंडीगढ़ नगर निगम कार्यालय के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है, क्योंकि पीठासीन अधिकारी ठीक नहीं हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे (भाजपा) ऐसा करना चाहते हैं कि चुनाव रोकें। हम उच्च न्यायालय जाएंगे।

कांग्रेस और आप ने किया माहौल खराब

भाजपा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया है। भाजपा के दविंदर सिंह बबला ने कहा कि उन्हें भी सुबह ही पता लगा कि प्रीसाइडिंग ऑफिसर अनिल मसीह की तबीयत खराब है। उन्हें नहीं पता कि वह किस अस्पताल में भर्ती है। वह पता कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-   तेज सज्जा की हनुमान का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन

About Post Author