टीएमसी सांसद ने उपराष्ट्रपति की मिमिक्री कर उड़ाया मजाक, जानें क्या बोले जगदीप धनखड़

KNEWS DESK- संसद से निलंबन के बाद सभी सांसदों ने भवन के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं TMC नेता कल्याण बनर्जी उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारते हुए नजर आए। राहुल गांधी भी उस वक्त वहां मौजूद थे। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

आज यानी 19 दिसंबर को नई संसद के प्रेवश द्वार को घेरते हुए विपक्ष के सांसदों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद कल्याण बनर्जी उपराष्ट्रपति जगदीप सिंह धनखड़ की मिमिक्री कर उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आए। उनको ऐसा करते देख विपक्षी सांसदों ने जमकर ठहाके भी लगाए और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने मोबाइल फोन में इसका वीडियो बना रहे थे।

क्या बोले उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि “ये शर्मनाक, हास्यास्पद और अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा और दूसरा सांसद इस घटना की वीडियोग्राफी कर रहा है.” कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी घटना की निंदा करते हुए कल्याण बनर्जी को निलंबित करने की मांग की। उन्होंने कहा, “सदन और अध्यक्ष के अधिकार की अवहेलना करने वाले सदस्य (सांसद) को निलंबित किया जाना चाहिए.”

भाजपा ने साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मिमक्री का वीडियो शेयर करते हुए कहा, “अगर देश सोच रहा है कि विपक्ष के सांसदों को क्यों निलंबित किया गया तो इसका कारण ये है कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने माननीय उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाया जबकि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उनकी जय-जयकार की. कोई कल्पना कर सकता है क्या कि वे सदन प्रति कितने लापरवाह और उल्लंघनकारी रहे होंगे.”

ये भी पढ़ें-   VIDEO : बरेली के स्कूल में बिना नहाए पहुंचे थे छात्र, प्रिंसिपल ने ठंडे पानी से दिया नहला

About Post Author