यूपी-एमपी, राजस्थान समेत इन राज्यों में होगा भीषण कोहरा, मौसम विभाग का ताजा अपडेट

KNEWS DESK- यूपी-एमपी, राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में  कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। घने कोहरे के चलते लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच मौसम विभाग ने नया अपडेट जारी करते हुए बताया कि उत्तर भारत के राज्यों पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश में अगले पांच दिनों अति घना कोहरा छाए रहने की आशंका है।

IMD Weather Update: देश के कई राज्यों में घने कोहरे की वजह से ट्रेनें और उड़ानें देरी से चल रही हैं, जिसकी वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर में अगले 24 घंटों में घने से अति घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है। इसके साथ ही आईएमडी ने दिल्ली में आज यानी मंगलवार (23 जनवरी) को येलो अलर्ट जारी किया है। दिन के समय आसमान साफ रहने की उम्मीद है। राजधानी में सोमवार को धूप निकलने के बाद लोगों को ठंड से थोड़ी राहत मिली।

आईएमडी के अनुसार, मंगलवार (23 जनवरी) को दिल्ली में अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. न्यूनतम तापमान की बात करें तो यह 8 डिग्री सेल्सियस रह सकता है, हालांकि आज दिल्ली में घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है.

आईएमडी के अनुसार, मंगलवार (23 जनवरी) को दिल्ली में अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। न्यूनतम तापमान की बात करें तो यह 8 डिग्री सेल्सियस रह सकता है, हालांकि आज दिल्ली में घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है।

ये भी पढ़ें-  रामलला का दरबार आज से भक्तों के लिए खुला, दर्शन के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब

About Post Author