बिहार: आरजी कर अस्पताल में हुई तोड़फोड़ सबूत मिटाने की कोशिश- केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान

KNEWS DESK – केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में तोड़फोड़ साजिश है। उन्होंने कहा कि भीड का हमला सबूतों को नष्ट करने का तरीका था और यह किसके बचाव में हो रहा, ये बातें जांच का विषय है।

इस तरह की घटनाओं को किसी भी सभ्य समाज में कतई स्वीकार्यता नहीं

चिराग पासवान ने कहा कि “इस तरह की घटनाओं को किसी भी सभ्य समाज में कतई स्वीकार्यता नहीं दी जा सकती है और जो भी दोषी हों, इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। अफसोस मुझे तब होता है, जब ऐसे विषयों का भी राजनीतिकरण कर दिया जाता है। जिस तरह से बंगाल में हिंसा चरम सीमा पर है, एक तो इतनी शर्मनाक, निंदनीय घटना वहां पर घटी। उसके बाद वहां आज की तारीख में आगजनी का माहौल बनाया जा रहा है और मुझे नहीं पता इसके पीछे कौन है।

यह बिहार की बेहतरी के लिए कर रहा'- चिराग पासवान ने आगामी उपचुनावों में BJP  को समर्थन का वादा किया

उन्होंने कहा कि कल जिस तरीके से घटनास्थल पर देर रात हजारों की संख्या में असामाजिक तत्व गए, उन्होंने तोड़फोड़ की, क्या ये किसी साजिश के तहत था? किसी एविडेंस को मिटाने के लिए था, किसी को बचाने के लिए था, किसी को फंसाने के लिए था, ये तमाम बातें जांच का विषय है। मुझे आश्चर्य होता है कि जहां कि महिला मुख्यमंत्री हैं, उनकी तमाम सांसद इसके उपर खामोश रहती हैं।”

बीते बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के इमरजेंसी, स्टाफ रूम, नर्सों के चेंजिंग रूम और दवा स्टोर में भारी तोड़फोड़ की गई। अज्ञात भीड़ ने अस्पताल के लगभग सभी सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया।

About Post Author