खाने के लिए तरसने वाले देश के आतंकी हमला करते थे…जमुई में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार यानी आज बिहार में एनडीए के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की। पीएम मोदी ने जमुई में रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी राजद ने अपने शासन के दौरान देश को बदनाम किया।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में भारत को कमजोर और गरीब देश माना जाता था। छोटे-छोटे देश जो आज आटे के लिए तरस रहे हैं, उनके आतंकी हम पर हमला करके चले जाते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी और एनडीए का एकमात्र लक्ष्य विकसित भारत बनाना है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा किया। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने राज्य में रैली के लिए उनकी पार्टी द्वारा लड़ी जा रही सीट को चुनने के लिए पीएम को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर भाजपा से उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी उपस्थित थे। जमुई बिहार की चार लोकसभा सीटों में से एक है, अन्य तीन सीटें औरंगाबाद, गया और नवादा हैं, जहां 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होगा।

19 अप्रैल को होगी जमुई में वोटिंग

बता दें कि चिराग पासवान जमुई से दो बार सांसद रह चुके हैं। इस बार उन्होंने अपने जीजाजी अरुण भारती को उम्मीदवार बनाया है। जमुई बिहार की उन चार लोकसभा सीटों में से एक है जहां 19 अप्रैल को पहले चरण में वोटिंग होनी है। बाकी तीन सीटों में से एक औरंगाबाद से बीजेपी चुनाव लड़ रही है। रविवार को पीएम मोदी इसी इलाके में एक और रैली संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें-   उत्तर प्रदेश: 9 अप्रैल को पीलीभीत पहुंचेंगे पीएम मोदी, तेजी से चल रही प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां

About Post Author