‘बीजेपी-कांग्रेस दोनों की सियासत नफरत वाली’, तेलंगाना में ओवैसी का विवादित बयान

KNEWS DESK- तेलंगाना में विधानसभा चुनाव आगामी 30 नवंबर को होना है। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी लगातार बीजेपी और कांग्रेस पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों की राजनीति नफरत पर टिकी है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर RSS से नजदीकी का आरोप भी लगाया और दावा किया कि सूबे में उनकी पार्टी की ताकत को लोग समझ चुके हैं।

‘तेलंगाना में कांग्रेस नेता को कंट्रोल करता है आरएसएस’

असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं को कोई और नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कंट्रोल करता है। ओवैसी ने कहा, “तेलंगाना में कांग्रेस के नेता को आरएसएस और मोहन भागवत (संघ प्रमुख) कंट्रोल करते हैं। किस तरह से अल्पसंख्यकों को परेशान किया गया है। इस बार भी तेलंगाना में हम आरएसएस को पनपने नहीं देंगे और न ही आरएसएस के चाहने वालों को पनपने देंगे.”

“कुछ लोग समझ गए मजलिस की ताकत”

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “कांग्रेस लीडर के आपातकाल के दौरान तुक्रमान गेट कांड हुआ। बीजेपी और कांग्रेस की सियासत नफरत पर टिकी हुई है। कुछ लोग मजलिस की ताकत को समझ गए हैं। उन्हें हमारी ताकत का एहसास हो गया है. इसी कारण लोग मजलिस का नाम ले रहे हैं.”

ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम) ने तेलंगाना में केवल नौ सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसके पहले भी 14 नवंबर को ओवैसी ने कांग्रेस के तेलंगाना प्रमुख रेवंत रेड्डी पर भी निशाना साधते हुए उन पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के साथ “संबंध” रखने का आरोप लगाया था।

हैदराबाद दौरे के दौरान एएनआई से बात करते हुए एआईएमआईएम सांसद ने कहा, “उनका (रेवंत रेड्डी) नाम आरएसएस अन्ना है, उन्होंने अपना जीवन आरएसएस से शुरू किया. वह आरएसएस नहीं छोड़ेंगे। आज, हैदराबाद में कांग्रेस के मुख्यालय को मोहन भागवत (आरएसएस प्रमुख) द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है. आपको बता दें कि 130 सीटों वाली तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होने हैं. 3 दिसंबर को मतगणना होगी।

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 17: पत्नी को लेकर विक्की जैन की राय, ‘अंकिता लोखंडे का पति आ गया है, लोग ऐसे बुलाते हैं मुझे’

About Post Author