आगरा में खनन अधिकारी पर हमला करने वाला आरोपी 15 हजार का इनामी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, चोरी की मोटर साइकिल, अवैध हथियार कारतूस हुए बरामद

रिपोर्ट: प्रमोद दीक्षित 

इटावा,  आगरा से इनामी अभियुक्त जिसके ऊपर 15 हजार रुपए का इनाम है, उसको इटावा के थाना बिठौली क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने मुठभेड़ करके गिरफ्तार कर लिया। जनपद इटावा के थाना बिठौली क्षेत्र के अंतर्गत मर्दानपुर के पास एक व्यक्ति चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल से भागने लगा पुलिस ने घेरकर रोकने का प्रयास किया तो भागते समय पुलिस टीम पर जान से मारने के लिए से फायर कर दिया जिसमें पुलिस टीम द्वारा बचाव करते हुए घेराबंद करके अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में बताया की आगरा जनपद के खनन अधिकारी पर हमला किया था और वहां पंजीकृत मामला होने के बाद 15 हजार रुपए का इनाम भी घोषित है। इसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल कुछ कारतूस और अवैध तमंचा बरामद हुआ है।

एसएससी संजय कुमार में बताया कि अशोक पुत्र राम खिलाडी जो कि आगरा में इनामी घोषित है, इटावा के पुलिस ने पकड़ा है और उस पर 15,000 का इनाम घोषित है। यह व्यक्ति राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला है इनके पांच साथियों में से एक साथी को गिरफ्तार किया गया है।

About Post Author