मुंबई हिट एंड रन मामले का आरोपी नशे में था, सरकार उसे बचाने की कोशिश कर रही है- संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने बुधवार यानी आज आरोप लगाया कि बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में शामिल आरोपी मिहिर शाह नशे में था और उसे भागने में शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार ने मदद की ताकि मेडिकल रिकॉर्ड में यह बात सामने न आए।

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक नेता के बेटे मिहिर शाह को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने विरार से गिरफ्तार किया। दो दिन पहले उसने कथित तौर पर अपनी लग्जरी कार से दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी, जिससे एक महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस पर इस मामले में “संलिप्त होने का संदेह” है। उन्होंने कहा कि आरोपी नशे में था और उन्होंने उसे तीन दिन तक भागने दिया ताकि यह बात मेडिकल रिकॉर्ड में न आए और फिर बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई पुलिस पर भी इसमें शामिल होने का संदेह है।

उन्होंने कहा कि सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। यह हिट एंड रन मामला कोई सामान्य मामला नहीं है। यह पोर्श मामले जैसा ही है। इस मामले में भी एक राजनीतिक परिवार शामिल है। आपको आरोपी पिता का आपराधिक रिकॉर्ड जांचना चाहिए। उसके पिता शिवसेना शिंदे गुट के राजनेता हैं। अगर पुलिस के पास उसका आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, तो हम आपको मुहैया करा देंगे।

ये भी पढ़ें-  शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला को लगी भयंकर चोट, हॉस्पिटल में हुईं एडमिट

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.