वाराणसी गए तेज प्रताप यादव को देर रात होटल वालों ने निकाला बाहर

KNEWS DESK, उत्तर प्रदेश के वाराणसी में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के मंत्री Tej Pratap Yadav को कथित तौर पर होटल से निकाले जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव को रात में ही होटल से निकाल दिया गया था। अपने निजी दौरे पर आए तेज प्रताप को होटल से निकले जाने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया। फिलहाल यह पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और टीम इसकी जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री Tej Pratap Yadav निजी दौरे पर उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे हुए थे। यहां रात में तेज प्रताप एक होटल में ठहरने के लिए पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि होटल मैनेजमेंट ने आधी रात में तेज प्रताप यादव को वहां से बाहर कर दिया। यह पूरी घटना वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के एक होटल की है।

तेज प्रताप ने दी लिखित शिकायत

आरोप है कि बिना सूचना पहले तेज प्रताप के कमरे से सामान को निकालकर होटल के रिसेप्शन पर रखा दिया गया था और फिर तेजप्रताप को वहां से बाहर कर दिया गया। बिहार के मंत्री तेज प्रताप को होटल से बाहर करने की सूचना जब पुलिस के पास पहुंची, तो अधिकारियों में हड़कंप मच गया। रात में ही पुलिस के अधिकारी होटल पहुंच गए और पूरे मामले को शांत कराने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप ने पुलिस को होटल प्रबंधन के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

तेज प्रताप यादव के सहयोगी ने बताया कि हम एक होटल में ठहरने के लिए पहुंचे थे। तेज प्रताप और उनका स्टाफ जैसे ही अस्सी घाट से दर्शन करने के बाद लौटा तो उनका सामान होटल में कमरे के बाहर रखा हुआ था। होटल स्टाफ ने तेज प्रताप का कमरा खोला, जबकि उनके बगल का जो सिक्योरिटी का कमरा, उसे खाली कर दिया। इसकी सीसीटीवी भी सामने आई है।

 

उन्होंने बताया कि तेज प्रताप के नाम पर शुक्रवार के दिन सिर्फ एक ही कमरा बुक था। बिना हमें सूचित किए ही होटल स्टाफ ने कमरा खाली करवा दिया। ये मंत्री की सुरक्षा में चूक का मामला बनता है। फिलहाल पुलिस को इसकी शिकायत दी गई है।

About Post Author