परिवारवाद वाले बयान पर पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए बोलीं सुप्रिया सुले, कहा- ‘आप एक उंगली उठाते हैं तो तीन उंगली आपकी तरफ होती हैं’

KNEWS DESK… पीएम मोदी ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से 90 मिनट का भाषण दिया. देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर बात की, इसी दौरान पीएम ने विपक्षी राजनीतिक पार्टियों को भी परिवारवाद और भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधा. जिसके बाद से विपक्षी पार्टियों की तरफ से पीएम मोदी के इस हमले का जवाब दिया जा रहा है. NCP सांसद सुप्रिया सुले ने पीएम मोदी के परिवारवाद वाले बयान पर कहा कि परिवारवाद तो हर पार्टी में है.

दरअसल आपको बता दें कि पीएम मोदी परिवारवाद औऱ भ्रष्टाचार वाले बयान पर पलटवार करते हुए NCP प्रमुख शरद पवार की बेटी बेटी सुप्रिया सुले ने परिवारवाद का जिक्र करते हुए गृहमंत्री अमित शाह के एक बयान को कोट किया, जो उन्होंने संसद में दिया था. सुले ने कहा, मुझे अमित शाह जी की पार्लियामेंट में दिया गया एक स्टेटमेंट याद आता है. अमित शाह जी ने कहा- आप जब भी कुछ कहते हैं तो किसी की तरफ एक उंगली उठती है तो तीन उंगलियां आपकी तरफ भी होती हैं. उनका ये बयान मुझे याद है.

लाल किले से पीएम मोदी ने मणिपुर का भी जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले दिनों से वहां पर शांति है. इस पर सुप्रिया सुले ने कहा कि किसी भी तरह की हिंसा गलत है. मणिपुर को अभी प्यार और सहानुभूति की जरूरत है. ये करना काफी जरूरी है.

About Post Author