गदर 2 की खुशियों के बीच सनी देओल का मुम्बई वाला बंगला होगा नीलाम, बैंक का नहीं चुकाया 56 करोड़

KNEWS DESK… बाॅलावुड के हीरो सनी देओल इन दिनों हर तरफ चर्चा में बने हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘गदर 2’ थिएटर्स में धमाल मचा रही है. पिछले हफ्ते थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म ने सिर्फ 9 ही दिन में ऐसी कमाई कर डाली है कि ये बॉलीवुड की सबसे कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. तो वहीं पर एक निजी बैंक ने उनकी मुम्बई की प्राॅपर्टी को नीलाम किए जाने का विज्ञापन निकाला है.

दरअसल आपको बता दें कि 90 के दशक में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे सनी ने बीच के दो दशक में काफी स्ट्रगल देखा और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं. अब आखिरकार ‘गदर 2’ ने उन्हें वो ग्रैंड स्क्सेस दिखाई है, जिसका इंतजार उन्हें बहुत लंबे समय से रहा होगा. लेकिन एक तरफ जहां सनी की फिल्म थिएटर्स में धुआंधार कमाई कर रही है, वहीं रियल लाइफ में उनकी एक बड़ी प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा आ गया है. सनी के ऊपर एक बैंक का बड़ा कर्ज था, जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक ने उनकी मुंबई की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन निकाला है.

जानकारी के लिए बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला है. सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था. इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं. ये लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया है. बैंक का विज्ञापन बताता है कि ‘सनी विला’ की नीलामी 25 सितंबर को होगी. इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है.

सनी के फिल्म करियर की बात करें तो ‘गदर 2’ के साथ, उनका भौकाल फिर से थिएटर्स में लौट आया है. बॉक्स ऑफिस पर तूफानी स्पीड से कमाई कर रही इस फिल्म ने सिर्फ 8 ही दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. शनिवार के कलेक्शन के बाद 9 दिन में फिल्म की कमाई 335 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है. जल्द ही ‘गदर 2’ सनी के खाते में 400 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनकर दर्ज होगी.

यह भी पढ़ें… पहले दिन ही ‘गदर 2’ ने सिनेमाघरों में मचाया गदर, जमकर हो रही तारीफें

‘गदर 2’ जिस तरह कमाई कर रही है उसे देखते हुए माना जा रहा है कि ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म ‘पठान’ को भी टक्कर दे सकती है. 2001 में आई ‘गदर’ में सनी का निभाया तारा सिंह का किरदार, आजतक बड़े पर्दे पर इतना पॉपुलर है कि सीक्वल में भी जनता इसे खूब प्यार दे रही है.

About Post Author