सुनीता केजरीवाल देश की जनता तक सीएम का संदेश पहुंचाएंगी- AAP मंत्री आतिशी

दिल्ली- आप मंत्री आतिशी ने रविवार यानी आज कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल “दिल्ली के लोगों के बारे में सोच रहे हैं, न कि अपनी जमानत के बारे में। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल अलग तरह की सामग्री से बने हैं। वह (ईडी की) हिरासत में हैं लेकिन वह अपनी जमानत या खुद को बचाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं बल्कि वह दिल्ली के लोगों और काम के बारे में सोच रहे हैं।

AAP मंत्री आतिशी ने कहा कि सुनीता केजरीवाल आज महारैली मैदान से दिल्ली और देश के लोगों को संदेश देंगी। बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में आयोजित होने वाली रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव सहित भारत के शीर्ष नेता शामिल होने के लिए तैयार हैं।

आप मंत्री आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अलग तरह के धातु से बने हैं। वह (ईडी की) हिरासत में हैं, लेकिन वह अपनी जमानत या खुद को बचाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं, बल्कि वह दिल्ली के लोगों और लोगों के लिए किए जा रहे काम के बारे में सोच रहे हैं।” दिल्ली में आने वाले चुनाव में देश की किस्मत का फैसला कैसे होगा इसलिए आज उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के जरिए दिल्ली और देश की जनता को एक संदेश भेजा है. सुनीता केजरीवाल उस संदेश को लोगों तक पहुंचाएंगीं।

ये भी पढ़ें-   आयकर विभाग द्वारा जारी नोटिस के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, बोले तनुज पुनिया – “वोट की चोट से भाजपा… “

About Post Author