आयकर विभाग द्वारा जारी नोटिस के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, बोले तनुज पुनिया – “वोट की चोट से भाजपा… “

रिपोर्ट- मो0 रजी सिद्दीकी

बाराबंकी – जिला मुख्यालय पर शनिवार को कांग्रेसियों ने इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी तनुज पुनिया के नेतृत्व में पार्टी के बैंक खातों को फ्रीज करने और आयकर विभाग द्वारा जारी नोटिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।

प्रत्याशी तनुज पुनिया ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा

आपको बता दें कि आयकर विभाग द्वारा खाता फ्रीज करने और 1828.08 करोड़ के नोटिस भेजे जाने के विरोध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महा सचिव एवं 53 लोकसभा क्षेत्र बाराबंकी से इण्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को सौंपा। इस दौरान तनुज पुनिया ने कहा कि देश की भाजपा सरकार में भारतीय लोकतन्त्र को खत्म करने की प्रक्रिया चिन्ताजनक रूप से बढ़ रही है। आयकर विभाग को सिर्फ कांग्रेस पार्टी दिखायी दे रही है। भाजपा की कमियों पर वह आंख मूंदकर बैठा है।

लोकसभा चुनावों के बीच में आयकर आतंक

उन्होंने कहा कि जान बूझकर लोकसभा चुनावों के बीच में आयकर आतंक थोपे जाने से हम कांग्रेस निराश होने वाले नहीं है। हमारे खाते फ्रीज हैं। आयकर विभाग ने हमारे बैंक खाते से जबरन 135 करोड़ रूपये निकाल लिये और हमें 1828.08 करोड़ रूपये भुगतान का नया नोटिस भेजा है। जबकी इसी आधार पर भाजपा से 4600 करोड़ की वसूली पर आयकर विभाग के आंखों पर पट्टी बंधी है। देश और संसदीय क्षेत्र की जनता भाजपा के इस आतंक और संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग की कहानी देख रही है। ऐसी निरंकुश सरकार को जनता वोट की चोट से बेदखल कर देगी।

About Post Author