केजरीवाल आवास पर सिसोदिया-राघव की बैठक समाप्त, जल्द होगा अगले मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी (AAP) की राजनीतिक मामलों की समिति (PAC) की बैठक से पहले आज एक महत्वपूर्ण राजनीतिक हलचल देखने को मिली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आज दोपहर मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा की करीब एक घंटे की बैठक हुई, जिसके बाद दोनों नेता मीडिया से कुछ कहे बिना बाहर निकल गए। यह बैठक PAC की शाम 4 बजे प्रस्तावित मीटिंग से कुछ समय पहले हुई, और इसे पार्टी के भीतर महत्वपूर्ण मानी जा रही है, खासकर अगले मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा के संदर्भ में।

सूत्रों के अनुसार, PAC की बैठक में पार्टी के भविष्य की रणनीति पर चर्चा हो सकती है, साथ ही यह बैठक मुख्यमंत्री पद के लिए संभावित उम्मीदवार के चयन के दृष्टिकोण से भी अहम मानी जा रही है। पार्टी के शीर्ष नेताओं में अरविंद केजरीवाल के अलावा भगवंत मान, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, संदीप पाठक, गोपाल राय, आतिशी, एनडी गुप्ता, दुर्गेश पाठक, पंकज गुप्ता, राघव चड्ढा, इमरान हुसैन और राखी बिड़लान शामिल हैं।

PAC बैठक का महत्व

पार्टी की PAC को आम आदमी पार्टी के नीति निर्धारण और प्रमुख फैसले लेने का सबसे अहम मंच माना जाता है। इस बैठक में अगले मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा होने की संभावनाओं ने इसे और भी महत्वपूर्ण बना दिया है। पार्टी के कई प्रमुख नेताओं के साथ नए सीएम के नाम पर चर्चा के लिए यह बैठक एक निर्णायक मोड़ साबित हो सकती है।

मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा की केजरीवाल के साथ हुई बातचीत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई है जब पार्टी के भीतर नेतृत्व को लेकर चर्चाएं तेज हो रही हैं।

अगले मुख्यमंत्री पर अटकलें तेज

यह देखना दिलचस्प होगा कि PAC की बैठक में क्या निर्णय लिए जाते हैं और क्या मुख्यमंत्री पद के लिए कोई नया चेहरा सामने आता है। PAC की बैठक के बाद पार्टी के आगामी दिशा-निर्देश और रणनीति साफ हो सकेगी। आज की PAC बैठक में पार्टी के संगठनात्मक ढांचे और भविष्य की रणनीति पर गहन चर्चा होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें-  ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा – मैंने कभी ‘सेक्स टेप’ देखी भी…’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.